भोजपुरी स्टार निरहुआ को भाजपा मुख्‍यालय में नहीं मिली बैठने के लिए कुर्सी

नयी दिल्ली : चुनाव की घोषणा के साथ ही सभी दल अपने अपने प्रचार में जुट गये है। मतदाताओं को लुभाने के लिए सभी दल तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। कोई किसी फिल्‍मी स्‍टार को अपने दल में शामिल करवा रहा है तो कोई अखाड़े के पहलवान के माध्‍यम से वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रहा है। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। पार्टी में शामिल होने के लिए निरहुआ लखनऊ स्थित भाजपा मुख्‍यालय पहुंचे। इसी दौरान उनकी एक फोटो सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हो रही है जिसको लेकर तरह तरह के सवाल हो रहे हैं। उल्‍लेखनीय है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय संवादाता सम्‍मेलन में जब निरहुआ को पार्टी में शामिल होने का ऐलान कर रहे थे, तब निरहुआ को बैठने के लिए कुर्सी तक नहीं दी गई। जबकि विधायक और राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह और कुछ अन्य भाजपा नेता, प्रदेश अध्यक्ष के साथ बैठे नजर आए। भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की इस तस्वीर को देखकर उनके समर्थकों ने नाराजगी जाह‍िर करते हुए कहा है कि निरहुआ के साथ पार्टी ने सही बर्ताव नहीं किया। कुछ समर्थकों ने निरहुआ की इस तस्वीर को देखकर यह कयास भी लगाया कि पार्टी में उनकी मजबूत छव‍ि नहीं है। निरहुआ के समर्थक इस बात से उदास हैं कि ज‍िस निरहुआ को भोजपुरी स‍िनेमा का सलमान खान कहा जाता है उन्हें भाजपा के प्रदेश कार्यालय में एक कुर्सी तक नसीब नहीं हुई। उल्‍लेखनीय है कि निरहुआ ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी। जिसके बाद ही उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। खबरों के मुताबिक भाजपा निरहुआ को आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव मैदान में उतार सकती है। निरहुआ के अलावा उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के नेता संजय गुप्ता भी भाजपा में शामिल होने पहुंचे थे। लेकिन संजय गुप्ता को भी मंच पर जगह नहीं मिली। कुर्सी न मिलने के कारण वह भी काफी देर तक खड़े रहे जिसके बाद वह नाराज होकर फौरन वहां से लौट गए। बाद में उन्‍होंने कहा कि भाजपा ज्वॉइन करने से पहले ये हालत है तो ज्वॉइन करने के बाद क्या होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में तीसरे दिन भी कोरोना के 800 से ज्यादा मामले, 25 की हुई मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 850 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

कोरोना की वजह से 9वीं-12वीं के पाठ्यक्रम 30 फीसदी घटे

नयी दिल्ली : कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच स्कूलों के ना खुल पाने के कारण शिक्षा व्यवस्था पर असर और कक्षाओं के समय में आगे पढ़ें »

ऊपर