भाजपा के स्थापना दिवस पर मोदी ने कहा-5 वर्षों में देश की पसंदीदा पार्टी बनी

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भाजपा के 39वें स्‍थापना दिवस के मौके पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं के प्रयासों से भाजपा देश की पसंदीदा पार्टी बन गई है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में हमने काफी काम किया है और पार्टी आगे भी देश के लिये और काम करना करती रहेगी।
मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आज से 39 साल पहले भाजपा ने कसम खाई थी कि वह समाज की सेवा करेगी और देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी। हमारे कार्यकर्ताओं के प्रयासों की वजह से भाजपा भारत की पसंदीदा पार्टी बन गई है। पिछले पांच साल में काफी कुछ हुआ है और हम आगे भी देश के लिए और काम करना चाहते है।’ प्रधानमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने लोकतांत्रिक मूल्यों और देशभक्ति की भावना की वजह से शान से खड़ी है।
उन्होंने लिखा कि यह एक ऐसी पार्टी है जिसके कार्यकर्ता भारतवासियों की मदद करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं। उन्होंने कहा, ‘हमारे विकास कार्यों ने पार्टी को सभी वर्गों में लोकप्रिय बना दिया है।’ भाजपा कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देते हुए मोदी ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता दिन-रात काम करते रहेंगे, ताकि पार्टी को एक बार फिर से लोगों का आशीर्वाद मिले।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शतरंज पर नहीं पड़ा कोविड-19 का असर, अन्य खेल ठप पड़े

चेन्नई : ऐसे समय में जब कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया भर में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं, तो शतरंज एक ऐसा खेल है जो आगे पढ़ें »

भारत को दो विश्व कप जिताने वाले कप्तान ने कहा, पद्म श्री नहीं, सरकारी नौकरी चाहिए

नई दिल्ली : भारत को दो बार ब्लाइंड वर्ल्ड कप क्रिकेट जिताने वाले कप्तान शेखर नाइक इस समय वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं। यही आगे पढ़ें »

ऊपर