भाजपा जॉइन करने घर से निकले शुभेंदु अधिकारी

कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस के बागी नेता शुभेंदु अधिकारी शनिवार को भाजपा में शामिल होंगे। अधिकारी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैली में भाजपा का दामन थामेंगे। जानकारी के मुताबिक, शाह की रैली में शामिल होने के लिए शुभेंदु अधिकारी अपने घर से निकल चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रैली के दौरान एक सांसद, एक पूर्व सांसद और 10 एमएलए भाजपा का दामन थामेंगे। खबर यह भी है कि शाह स्वयं प्रदेश के पूर्व परिवहन मंत्री सुवेंदु अधिकारी को भाजपा का झंडा सौपेंगे। इसके अलावा अधिकारी रैली में पहले वक्ता होंगे जबकि अमित शाह सबसे आखिर में संबोधति करेंगे। बता दें कि ममता बनर्जी  के करीबी और प्रदेश के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने कुछ दिन पहले टीएमसी से इस्तीफा दिया था। अधिकारी के पिता और भाई भी टीएमसी से सांसद हैं। हालांकि, उन्होंने शुभेंदु के पार्टी छोड़ने पर चुप्पी साध रखी है लेकिन माना जा रहा है कि जल्दी ही वे भी पार्टी का साथ छोड़ देंगे।
टीएमसी से दिया इस्तीफा
शुभेंदु अधिकारी ममता बनर्जी की सरकार में परिवहन मंत्री थे। उन्होंने 27 नवंबर को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। अटकलें थीं कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से संपर्क होने के बाद शुभेंदु  ने अपना पद छोड़ा था। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री और राज्यपाल को ई-मेल से इस्तीफा भेजा था। इस्तीफा देने के बाद ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी की आलोचना की थी। इसके अलावा सुभेंदु समेत कई अन्य टीएमसी नेताओं के भाजपा के संपर्क में होने की खबरों पर ममता ने यह भी कहा था कि जिसे भी टीएमसी छोड़कर जाना हो वह जा सकता है।
शुभेंदु का सुरक्षा बढ़ाया गया
टीएमसी से इस्तीफा देने के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय को सुवेंदु की सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश भी मिले थे। इसके तहत सुवेंदु को जेड ग्रेड सिक्यॉरिटी कवर देने का फैसला किया गया। हालांकि टीएमसी में रहने के दौरान सुवेंदु ने सुरक्षा ना लेने की बात भी कही थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सबसे अधिक मतदाता संख्या वृद्धि में अव्वल द‌क्षिण 24 परगना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मतदाताओं की संख्या में वृद्धि के मामले में दक्षिण 24 परगना अव्वल है। आंकड़े यही दर्शाते हैं। चुनाव आयोग के अनुसार जिले में आगे पढ़ें »

जम्मू में 150 मीटर लंबी व 30 फीट गहरी सुरंग का बीएसएफ ने लगाया पता

नई दिल्ली : बीएसएफ को कठुआ (जम्मू-कश्मीर) के पंसार इलाके में अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास 150 मीटर लंबी और 30 फीट गहरी सुरंग मिली है। आगे पढ़ें »

ऊपर