भाजपा के राज्यसभा सांसद सी एम रमेश हुए कोरोना संक्रमित

हैदराबाद : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सी एम रमेश के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। सूत्रों के मुताबिक रमेश अभी होम आइसोलेशन में हैं। रमेश ने अपने ट्वीट में कहा, ‘मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। मैं ठीक हूं और डॉक्टरों की सलाह पर आइसोलेशन में हूं।’सांसद रमेश के कोरोना संक्रमित होने की खबर सुनकर उनके प्रशंसक और पार्टी के कार्यकर्ता चिंतित हैं। दूसरी ओर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी इस समय कोरोना से पीड़ित है और उनका इलाज एक निजी अस्पताल में जारी है।
देश में 60,000 से अधिक मामले आये सामने
भारत में 24 घंटे के भीतर पहली बार कोविड-19 के 60,000 से अधिक मामले आने के साथ ही संक्रमण के कुल मामलों की संख्या शुक्रवार को 20 लाख के पार चली गई जबकि इस बीमारी से उबरने वाले मरीजों की संख्या भी 13.78 लाख पर पहुंच गई। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह जानकारी दी। महज दो दिन पहले ही कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 19 लाख के पार पहुंची थी। स्वास्थ्य मंत्रालय के सुबह आठ बजे तक जारी आंकड़ों के अनुसार एक दिन में कोविड-19 के 62,538 मामले आने से संक्रमण के कुल मामले 20,27,074 पर पहुंच गए। बीते 24 घंटे में 886 और लोगों के इस संक्रामक रोग से दम तोड़ने से मृतकों की कुल संख्या 41,585 पर पहुंच गई। साथ ही इस दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से उबरने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर शुक्रवार को 13,78,105 हो गई यानी कि स्वस्थ होने वाले मरीजों की दर 67.98 प्रतिशत है। देश में अब भी 6,07,384 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

फीस नहीं देने के कारण कोई बोर्ड परीक्षा से वंचित नहीं होगा : हाई कोर्ट

कोलकाता : किसी भी छात्र व छात्रा को बोर्ड की परीक्षा में बैठने से सिर्फ इस आधार पर वंचित नहीं किया जा सकता है कि आगे पढ़ें »

व्यापक सुधारों के अभाव में संयुक्त राष्ट्र पर मंडरा रहा ‘भरोसे की कमी’ का संकट : मोदी

संयुक्त राष्ट्र: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि व्यापक सुधारों के अभाव में संयुक्त राष्ट्र पर ‘भरोसे की कमी का संकट’ मंडरा रहा है। उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर