भंसाली ने पुलिस को दी सफाई कहा- सुशांत के पास समय नहीं होने के कारण चार फिल्मों में नहीं कर पाए काम

मुम्बई : मुम्बई पुलिस ने मंगलवार को कहा कि बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ चार फिल्मों में काम करने वाले थे लेकिन उनके उपलब्ध ना हो पाने की वजह से भंसाली को फिल्म में दूसरे अभिनेताओं को लेना पड़ा। राजपूत (34) ने उपनगरीय बांद्रा स्थित अपने घर पर 14 जून को फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। बांद्रा पुलिस मामले में पेशेवर प्रतिद्वंद्विता के आधार पर मामले की जांच कर रही है और इसी सिलसिले में सोमवार को पुलिस ने भंसाली से पूछताछ की।

भंसाली के साथ काम नहीं कर पाए

मामले की जांच कर रहे पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि राजपूत तारीख उपलब्ध ना होने (खाली समय ना होने की) की वजह से भंसाली के साथ काम नहीं कर पाए। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि राजपूत क्यों भंसाली के साथ काम नहीं कर पाए। अन्य ‘प्रोडक्शन हाउस’ के साथ उनके अनुबंध की भी जांच की जा रही है। अधिकारी ने कहा कि मामले से जुड़ी हर जरूरी जानकारियों की जांच की जा रही है।

34 लोगों के बयान दर्ज

पुलिस अभी तक राजपूत के परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों सहित 34 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर अकाउंट से कथित तौर पर पोस्ट किए गए ट्वीट, जो उनकी आत्महत्या करने से ठीक पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे, उनके संबंध में ट्विटर के जवाब का इंतजार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उनकी इमारत में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी जांच के लिए ले लिए गए है। उनके घर में कोई सीसीटीवी नहीं लगा था। पुलिस ने अभिनेता के शव से विसरा (आंत) को भी जांच के लिए भेजा था। कथित आत्महत्या में उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए कपड़े को भी जांच के लिए उपनगरीय कलीना स्थित फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) में रासायनिक और फॉरेंसिक विश्लेषण के लिए भेजा गया था। अधिकारी ने बताया कि फॉरेंसिक रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

बेंगलुरू : कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने मंगलवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें अस्पताल आगे पढ़ें »

सेंसेक्स शुरुआती कारोबार में 238.55 अंक मजबूत, निफ्टी 10,900 अंक के पार

मुंबई : विदेशी कोषों के प्रवाह तथा वैश्विक बाजारों के सकारात्मक रुख के बीच मंगलवार को शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स 238.55 अंक की बढ़त के आगे पढ़ें »

ऊपर