बैंककर्मियों की सुरक्षा, सम्मान को नुकसान पहुंचाने की इजाजत किसी को नहीं : सीतारमण

नई दिल्ली : गुजरात के सूरत में एक महिला बैंककर्मी के साथ बैंक परिसर में ही मारपीट की घटना का वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को कहा कि उनकी इस मामले पर नजर है। उन्होंने कहा कि बैंक कर्मचारियों की सुरक्षा और सम्मान को नुकसान पहुंचाने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती। सीतारमण ने ट्वीट कर कहा कि उनके कार्यालय ने इस बारे में सूरत शहर के पुलिस आयुक्त आर बी ब्रह्मभट्ट से बात की है। पुलिस आयुक्त ने भरोसा दिलाया है कि दोषी कांस्टेबल को तत्काल निलंबित किया जाएगा।
बैंक कर्मचारी संघ ने वित्त मंत्री का लिखा पत्र
मालूम हो कि केनरा बैंक (तत्कालीन सिंडिकेट बैंक) में एक महिला बैंककर्मी के साथ मारपीट का वीडियो मंगलवार को ट्विटर पर वायरल हुआ। इस घटना के बाद, अखिल भारतीय बैंक कर्मचारी संघ ने मंगलवार को सीतारमण को एक पत्र लिखा, जिसमें बैंक कर्मचारियों को ऐसी स्थिति से बचाने की अपील की गई।
सभी बैंककर्मियों की सुरक्षा हमारे लिए महत्वपूर्ण
सीतारमण ने कहा, ‘‘हमारी इस मामले पर नजदीकी नजर है। सभी बैंककर्मियों की सुरक्षा हमारे लिए महत्वपूर्ण है। इस चुनौतीपूर्ण समय में बैंककर्मी लोगों को सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। उनकी सुरक्षा और सम्मान को नुकसान पहुंचाने की अनुमति किसी को नहीं दी जाएगी। उन्होंने इस बारे में सूरत के जिलाधिकारी से भी बात की है। हालांकि, इस समय वह अवकाश पर हैं, लेकिन उन्होंने मंगलवार रात दायर प्राथमिकी पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता की राइटर्स बिल्डिंग में पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मारी

कोलकाता : राइटर्स बिल्डिंग में शुक्रवार को कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को कथित तौर पर गोली मारकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी व मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह हुए कोरोना से संक्रमित

नयी दिल्ली : देशभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण के चपेट में आज भाजपा के दो नेता है आ गये आगे पढ़ें »

ऊपर