बेवफाई से नाराज प्रेमी ने गला दबाकर की प्रेमिका की हत्या, फिर उठाया ये कदम

लखनऊ : लखनऊ के एक होटल में लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि प्रेमिका की बेवफाई से नाराज होकर प्रेमी ने इस हत्या को अंजाम दिया। इसके बाद प्रेमी ने दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस शवों की शिनाख्त पूरी करने के बाद घटना की जांच में जुट गई है। लखनऊ के थाना पीजीआई क्षेत्र स्थित होटल वृन्दावन योजना में ओयो होटल के रूम नंबर 106 में पुलिस को युवक और युवती की मौत की सूचना मिली थी। रूम के अंदर देखा कि युवक दुपट्टे से फंदा लगाकर लटका हुआ है और युवती बेड पर मृत पड़ी है। शवों को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी। एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी के मुताबिक रजनी खंड शारदा नगर निवासी शुभम वर्मा ने सूर्य नगर मानकनगर निवासी दिव्या कन्नौजिया के साथ आधार कार्ड देकर होटल का रूम बुक कराया था। बुधवार की सुबह करीब नौ बजे वेटर ने दरवाजा खटखटाया तो कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. इसके बाद वेटर ने होटल के मैनेजर गौरव सिंह को इसके बारे में जानकारी दी। गौरव ने भी दरवाजे पर कई बार आवाज दी, लेकिन शुभम और दिव्या ने कोई जवाब नहीं दिया। होटल के मैनेजर ने डायल 112 पर फोन किया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची दूसरी मास्टर चाबी से रूम का दरवाजा खोला गया। फिर अंदर जा कर देखा कि दोनों के शव पड़े हुए हैं। पुलिस ने फांसी के फंदे पर लटके शव को नीचे उतारा और दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शुरुआती जांच से पता चला कि युवक ने युवती का गला दबाकर हत्या करने के बाद खुद सुसाइड किया है। मौके से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, परिजनों को सूचना देकर पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। युवक ने घर पर फोन करके बोला कि उसकी प्रेमिका ने उसके साथ बेवफाई की है, अब कुछ नहीं बचा, इसकी हत्या करने के बाद खुद सुसाइड कर रहा हूं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 72 घंटे में मार गिराए 12 आतंकी

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। आगे पढ़ें »

बोले केजरीवाल नहीं चाहते लॉकडाउन पर मजबूरी में कुछ पाबंदियों के दिए आदेश

नई दिल्ली : दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने शनिवार को सख्त पाबंदियों की घोषणा की थी। इसके बाद आज आगे पढ़ें »

ऊपर