बुंबई में भारी बारिश :सड़कों, रेलवे ट्रैक और निचले इलाकों में पानी भरा

लोकल ट्रेन की आवाजाही प्रभावित, मुंबई-पुणे समेत 4 जिलों में यलो अलर्ट
मुंबई : मुम्बई में पिछले 24 घंटे में भारी बारिश से सामान्य जनजीवन अस्तव्यक्त हो गया है। मुम्बई में मंगलवार को रातभर हुई भारी बारिश से बुधवार सुबह कई इलाकों में पानी भर गया, जिससे सड़क और रेल यातायात प्रभावित हुआ। मुंबई और पश्चिमी उपनगरों में मंगलवार देर शाम बारिश शुरू हुई थी। मुम्बई में रात में कुछ घंटों के दौरान भारी बारिश हुई।भारत मौसम विज्ञान विभाग ने कहा कि मुम्बई में पिछले 24 घंटे में भारी बारिश दर्ज की गयी जो अब तक की सर्वाधिक बारिशों में से एक है। बुधवार को और बारिश होने की संभावना है। सेंट्रल और वेस्टर्न रेलवे के कई स्टेशनों पर रेलवे ट्रैक पानी में डूब गये हैं। भारी बारिश की आशंका को देखते हुए लोकल ट्रेन सेवा कुछ घंटों के लिए रोक दी गयी है। मुंबई के सायन रेलवे स्टेशन पर पानी भर गया है। कई जगह पर सड़कों पर आधी रात से गाड़ियां फंसी हुई हैं। मौसम विभाग ने मुंबई, ठाणे, रायगढ़ और सिंधुदुर्ग के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है। गोरेगांव, सायन, चेंबूर, कुर्ला, किंग सर्कल, अंधेरी ईस्ट, सांताक्रुज जैसे तमाम इलाकों में सड़कें पानी में डूबी हुई हैं। मुंबई में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी सरकारी ऑफिस को आज बंद कर दिया गया है। बीएमसी ने भारी बारिश की आशंका को देखते हुए लोगों से घरों में रहने को कहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लंदन के डॉक्टर ने 31 लाख में खरीदा ‘अलादीन का चिराग’

नई दिल्लीः उत्तरप्रदेश के मेरठ में लंदन से आए एक डॉक्टर ने 31 लाख में 'अलादीन का चिराग' खरीदा। यह सुनने और पढ़ने में भले आगे पढ़ें »

बंजारा समुदाय के आध्यात्मिक गुरु राम रावजी महाराज नहीं रहे

मुंबई : बंजारा समुदाय के आध्यात्मिक गुरु श्री संत राम रावजी महाराज (84) का यहां स्थित एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। उनके निकटवर्ती आगे पढ़ें »

ऊपर