बारिश के कारण बंबई हाईकोर्ट में छुट्टी, नहीं हो पायी कंगना और रिया के मामलों की सुनवाई

मुंबईः मुंबई और उपनगरी इलाकों में भारी बारिश के कारण बंबई उच्च न्यायालय ने बुधवार को वीडियो कान्फ्रेंस के जरिये होने वाले सुनवाई समेत अन्य सुनवाई के पूरे दिन के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया। न्यायमूर्ति सारंग कोतवाल के एकल पीठ के समक्ष बुधवार को वीडियो कान्फ्रेंस के माध्यम से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती व उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी। इसके अलावा न्यायमूर्ति एसजे कथावाला की अध्यक्षता वाले एक खंडपीठ के समक्ष कंगना रनौत की बृहन्मुंबई महानगरपालिका द्वारा पाली हिल के उनके बंगले के एक हिस्से को तोड़े जाने के खिलाफ दायर याचिका पर सुनवाई होनी थी। उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार की ओर से जारी जानकारी के मुताबिक बुधवार को सुने जाने वाले इन मामलों व अन्य मामलों पर संबंधित पीठ गुरुवार को सुनवाई करेगा। मंगलवार रात और बुधवार तड़के हुई भारी बारिश की वजह से मुंबई में कई स्थानों पर पानी भर गया और भारी बारिश से रेल और सड़क यातायात भी प्रभावित हुआ।

16 दिन से जेल में बंद रिया की जमानत अर्जी स्पेशल कोर्ट 2 बार खारिज कर चुकी है। सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था। अगले दिन उन्हें भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया था। रिया पर आरोप है कि व ड्रग्स पैडलर्स के कॉन्टैक्ट में थीं और सुशांत के लिए ड्रग्स भी अरेंज करती थीं। मालूम हो कि भायखला जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मंगलवार को रिया की पेशी हुई थी। स्पेशल कोर्ट ने उनकी ज्यूडिशियल कस्टडी 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी। रिया को अब हाईकोर्ट से उम्मीद है। उनके साथ ही उनके भाई शोविक की ने भी हाईकोर्ट में जमानत के लिए अपील की है।

रिया और शोविक के साथ ही सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, हेल्पर दीपेश सांवत समेत कई ड्रग्स पैडलर समेत 20 लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। मिरांडा, सावंत और ड्रग्स पैडलर अब्दुल बासित परिहार की जमानत अर्जियां स्पेशल कोर्ट से खारिज होने के बाद इन्होंने हाईकोर्ट में अपील की थी। इनकी अर्जियों पर हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 29 सितम्बर को है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर