बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए बाहुबली ने यूं बढ़ाया हाथ

prabhas

नई दिल्ली : तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में पिछले दिनों हुई मूसलाधार बारिश ने भारी तबाही मचाई है। बारिश के कहर के बाद हैदाराबाद के कई हिस्सों में बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है। हजारों लोग इससे प्रभावित हुए हैं। ऐसे में पीड़ितों की मदद के लिए साउथ फिल्म फिल्म इंडस्ट्री की कई नामचीन हस्तियों ने अपने स्तर पर मदद का हाथ बढ़ाया है।

महेश बाबू, जूनियर एनटीआर और चिरंजीवी के बाद अब बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास ने तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में मदद दी है। उन्होंने डेढ़ करोड़ की सहायता राशि दी है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्माता बीए राजू ने एलान किया कि प्रभास ने हैदराबाद बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए डेढ़ करोड़ रुपये की सहायता राशि दी है।

जरूरत में हमेशा बढ़ाया कदम

जब कोई मुश्किल घड़ी आती है प्रभास मदद करने में आगे रहते हैं। उनके इस कदम की प्रशंसक सराहना करते नहीं थक रहे हैं। इससे पहले बाहुबली स्टार ने कोरोना से लड़ाई के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में एक करोड़ की आर्थिक मदद दी थी। प्रभास इन दिनों इटली में हैं जहां वो अपनी फिल्म राधे श्याम की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें उनके साथ पूजा हेगड़े हैं।

अन्य सितारों ने भी की मदद

आपदा के इस समय में साउथ फिल्मों के कई हस्तियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में मदद की है। सुपरस्टार महेश बाबू ने तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में एक करोड़ रुपये की राशि दी। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए इसका खुलासा किया। जूनियर एनटीआर ने तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये की सहायता राशि दी। इसके अलावा नागार्जुन ने 50 लाख रुपये और चिरंजीवी ने एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत, ऑस्ट्रेलिया में 12 साल से सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया

कैनबरा : एक दिवसीय श्रृंखला में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों आगे पढ़ें »

रेसलिंग वर्ल्ड कप में उतरेंगे भारत के 24 पहलवान

नयी दिल्ली : कोरोना के बीच सर्बिया के बेलग्रेड में 12 से 18 दिसंबर के बीच इंडिविजुअल रेसलिंग वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसमें दीपक पुनिया, आगे पढ़ें »

ऊपर