बहुत रुलाया सुशांत ने, अब यादें ही रह गयीं

गम में हैं ‘एमएस धोनी-द अनल्टोल्ड स्टोरी’ के प्रोड्यूशर

प्रीति यादव, कोलकाता : अविश्वसनीय समाचार। इस खबर के बाद से सदमे में हूं। यह कहना है ‘एम एस धोनी – द अनल्टोल्ड स्टोरी’ के प्रोड्यूशर अमित अग्रवाल का। सन्मार्ग ने अमित अग्रवाल से कई बार बात करने की कोशिश की लेकिन वे इतने दुखित थे कि बात करने की स्थिति में खुद को नहीं पा रहे थे। अंत में उन्होंने भरे गले से सन्मार्ग से बात की। उन्होंने सुशांत सिंह के साथ अपने जुड़ाव को साझा करते हुए कहा कि सुशांत एक बहुत कि टैलेंटेड एक्टर थे। मैने ही एम.एस.धोनी प्रोजेक्ट को लांच किया था। धोनी के किरदार के लिए सबसे पहला नाम हमारे दिमाग में सुशांत सिंह का ही आया था और उन्होंने इस किरदार को बखूबी निभाया। काफी अच्छे और सुलझे हुए कलाकार थे। मेरी जितनी इंटरेक्शंस रही हैं अब वे यादें बार बार सामने आ रही हैं। किन कारणों से, क्या हुआ है पता नहीं पर एक नेक इंसान, प्रतिभावान एक्टर चला गया।
काफी इंस्पायरिंग थे सुशांत
अमित अग्रवाल ने कहा कि वह काफी इंस्पायरिंग बंदा थे। जब एम.एम धोनी फिल्म के लिए हमने उन्हें ऑफर किया तो वह काफी इंटरेस्टेड हुए।
उन्हें पता था कि एमएस. धोनी खुद ही एक इंस्पिरेशनल आइकन हैं, उनकी फिल्म करना बहुत ही बड़ी बात है। उन्होंने उस समय एक बात कही थी मुझे, सर आप भी बहुत बड़ा सोचते हो, बहुत बड़ा सपना देखते हो। यह फिल्म मेरे लिए भी एक गेम चेंजिंग फिल्म होगी, मैं जरूर करना चाहूंगा। उनके साथ मेरा जो पहला मोमेंट था वह मुझे हमेशा याद रहेगा। इसके बाद उनका कैरियर बहुत तेजी से आगे बढ़ा और जिस फिल्म के साथ जुड़े, सभी की​ जिन्दगी बदल गयी।
कोलकाता में एयरपोर्ट व ताज बंगाल में हुई थी एमएस धोनी की शूटिंग
उन्होंने कहा कि जहां तक बात है कोलकाता से सुशांत के जुड़ने की तो कोलकाता एयरपोर्ट और ताज बंगाल में शूटिंग हुई थी। हमने फिल्मी की शुरुआती दौर में काम ​किया था बाद में उसे प्रोडेक्शन दूसरी कम्पनी ने किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शराब छुड़वाने के लिए जेल जाना चाहता है युवक

लखनऊ : शराब की लत लग जाने के बाद कई लोग इसे छुड़वाने के लिए काफी प्रयास करते हैं। कुछ को इसमें कामयाबी मिल जाती है आगे पढ़ें »

टीएमसी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के पहले टीएमसी और बीजेपी के बीच राजनीति जंग जारी है। दोनों पार्टियों ने अब पहले और दूसरे चरण के आगे पढ़ें »

ऊपर