बलिया जिला कारागार में 160 कैदी कोरोना वायरस से संक्रमित

बलिया : जिला कारागार में एक महिला बंदी समेत 160 कैदी कोविड-19 से संक्रमित मिले हैं। जेल प्रशासन ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। जेल अधीक्षक प्रशांत कुमार मौर्य ने बताया कि जिला कारागार में स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा 594 कैदियों का कोविड-19 की जांच की थी। इनमें 160 कैदी कोरोना संक्रमित मिले हैं। मौर्य ने बताया कि संक्रमित मिले कैदियों को जेल में ही अलग बैरक में रखा गया है। उन्हें सरकारी दिशानिर्देश के अनुसार दवा, भोजन व नाश्ता दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा की गई जांच में कोई जेलकर्मी संक्रमित नहीं मिला है। जेल अधीक्षक ने बताया कि जिला कारागार में एक महिला कैदी भी संक्रमित मिली है। संक्रमित महिला कैदी को एल-1 सरकारी अस्पताल, बसन्तपुर में भर्ती कराया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मौजूदा भारतीय हॉकी टीम में विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और ड्रैग फ्लिकर: रघुनाथ

बेंगलुरू : पूर्व हॉकी खिलाड़ी वीआर रघुनाथ का मानना है कि मौजूदा भारतीय टीम के पास विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और स्तरीय ड्रैग फ्लिकर हैं और टीम आगे पढ़ें »

आईसीसी बोर्ड की बैठक : बीसीसीआई, सीए में होगी टी20 विश्व कप बदलने पर चर्चा

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की शुक्रवार को होने वाली बोर्ड बैठक के आगे पढ़ें »

ऊपर