बड़ा हादसा : हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में लैंडस्लाइड, मरने वालों की संख्या 5 हुई, यात्रियों से भरी बस की तलाश अब भी जारी

किन्नौर : हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में बुधवार दोपहर को बड़ा हादसा हुआ है। यहां पर लैंडस्लाइड होने के कारण यात्रियों से भरी हुई बस मलबे में दब गई है। बस के अलावा दो कार भी मलबे में दब गई हैं। इस हादसे में करीब चालीस लोगों के दबे होने की आशंका है। हिमाचल सरकार की ओर से अभी तक एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि की गई है जबकि 6 लोग घायल हुए हैं और 25-30 लोगों की तलाश की जा रही है। ये हादसा किन्नौर जिले के चौरा में मौजूद नेशनल हाइवे पर हुआ है, जहां पहाड़ से चट्टानें गिर गई हैं। अभी तक इस हादसे में बस ड्राइवर समेत दो लोगों को बचाया जा चुका है। ड्राइवर के मुताबिक, कुछ वाहन लैंडस्लाइड के कारण सतलुज नदी में जा गिरीं।

अब घटना स्थल पर एनडीआरएफ की 25 सदस्यों की टीम पहुंची है और रेस्क्यू शुरू किया जा चुका है। दिक्कत ये है कि अभी भी पहाड़ से छोटे-छोटे पत्थर गिर रहे हैं, जो ऑपरेशन में बाधा बन रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

उपचुनाव के पहले व्हाट्सएप ग्रुप में हो रहे थे सांप्रदायिक पोस्ट, गिरफ्तार

कोलकाता : भवानीपुर सीट पर उपचुनाव से पहले व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर उसमें चुनाव संबंधित सांप्रदायिक पोस्ट करने और अश्लील कमेंट आदि के आरोप में लालबाजार आगे पढ़ें »

ऊपर