बड़ा खुलासा : सुशांत सिंह राजपूत की फ्रेंड ने कहा-खुदकुशी पर की थी बात

नयी दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की की दोस्त एमटीवी वीजे अर्चना अदलखा ने बताया की राजपूत के घर पर मिलने के दौरान उनसे खुदकुशी पर बात की थी। उन्होंने बताया ​कि सोशल मीडिया पर डाले एक पोस्ट पर यह लिखकर बताया है। उन्होंने लिखा है कि कैसे दोनों ने खुदकुशी करने के तरीकों पर पर बात की थी। बालकनी से कूदकर कैसा महसूस होगा इस बारे में भी चर्चा की थी। इसके साथ ही अर्चना ने सुशांत के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें वह मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं।
हमारी बातचीत हुई थी
अर्चना लिखती हैं, ‘पहली बार जब मैं सुशांत से उनके बांद्रा वाले घर में मिलने गई थी तो हमने सुसाइड पर बात की थी। मुझे याद है हम दोनों बालकनी से नीचे देख रहे थे, क्योंकि उनका घर कुछ मंजिला ऊपर था। सुशांत ने पूछा था कि कैसा लगेगा अगर हम यहां से नीचे कूद जाएं। उस समय मैंने फिर उनसे लाइफ के बारे में बात करनी शुरू कर दी थी। लाइफ को हम कैसे मजेदार बना सकते हैं, बचपन से मुझे किन चीजों का शौक रहा है, आदि। हमारी बातचीत काफी अच्छी थी। उस रात हमने बातें की, हंसे, ड्रिंक की और मैं घर वापस आ गई।’ बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के सूत्रों का कहना है कि अभिनेता ने खुदकुशी से कुछ दिन पहले सभी की पूरी तनख्वाह दे दी थी। सुशांत ने यह भी कहा था कि वह रख लें क्योंकि आगे वह उन्हें तनख्वाह नहीं दे पाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दो बार के ओलंपिक चैम्पियन लिन डैन ने अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन को अलविदा कहा

बीजिंग : बैडमिंटन के इतिहास में महानतम खिलाड़ियों में शुमार दो बार के ओलंपिक चैम्पियन चीन के लिन डैन ने शनिवार को अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन को आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री ने युवाओं की दी देशी ऐप बनाने की चुनौती, मिलेगा इतने लाख रुपये इनाम

नयी दिल्ली : चीन के साथ सीमा पर चल रहे तनाव और चीन की 59 मोबाइल ऐप पर प्रतिबंध लगाये जाने के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र आगे पढ़ें »

ऊपर