बडगाम में आतंकवादियों के छह सहयोगी गिरफ्तार, गोला बारूद बरामद

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर पुलिस ने सोमवार को जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादियों के छह सहयोगियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियारों और गोला बारूद के साथ एक किलो हेरोइन बरामद किया। बडगाम के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमोद नागपुरे ने कहा कि खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस, राष्ट्रीय राइफल्स और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) बडगाम के चाडूरा में आंतकवादियों के छह सहयोगियों को गिरफ्तार किया है।
गोला बारूद व अन्य चीजें बरामद
गिरफ्तार आरोपियों की पहचान करालपोडा निवासी मुदस्सिर फयाज, वाथूरा के शबीर गनई, कुपवाडा के सगीर अहमद पोस्वाल, शोपियां निवासी अस्साक भट और अर्शिद ठोकेर के रूप में हुई है जबकि छठवें आरोपी की पहचान सुरक्षा कारणों से उजागर नहीं की गयी है। उनके पास से एक किलो हेरोइन के अलावा एक पिस्तौल मैगजीन, चार पिस्तौल राउंड्स, एक हथगोला सहित हथियार और गोला बारूद और एक लाख 55 हजार की नकदी बरामद की गई। उन्होंने कहा कि उनकी गिरफ्तारी के साथ ही ड्रग्स डीलरों और आतंकवादियों के बीच संबंधों का भंडाफोड हुआ है। इस संबंध में गैरकानूनी गतिविधियाँ (रोकथाम) अधिनियम और नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रोपिक पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत चाडूरा पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी और जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तेजी से घटेगा आपका वजन अगर रोजाना फॉलो करेंगी ये 10 तरीके

कोलकाताः यूं तो शरीर पर थोड़ी बहुत चर्बी बुरी नहीं लगती, लेकिन ये बढ़ती है तो आपको खुद बता देती है कि बस, अब लिमिट आगे पढ़ें »

मजदूर की बदली किस्मत : 40 रुपये की लॉटरी से जीते 80 लाख

नई दिल्ली : कभी-कभी ऐसा होता है जब एक पर्ची से किसी गरीब मजदूर की किस्मत चमक जाती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया आगे पढ़ें »

ऊपर