बच्ची को सिगरेट से 50 जगह दागने के आरोप में सिपाही गिरफ्तार

रायपुर : छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में पुलिस ने डेढ़ वर्षीय बालिका को सिगरेट से जलाने और उसकी मां के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस आरक्षक अविनाश राय को गिरफ्तार किया है। राय पर आरोप है कि उसने बीते गुरुवार को डेढ़ वर्षीय बालिका को कई जगह पर सिगरेट से जलाया तथा उसकी मां से मारपीट की है। उसे शनिवार को दुर्ग जिले के भिलाई  के एक होटल से गिरफ्तार कर लिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद से राय फरार था। डीजीपी डीएम अवस्थी ने अभियुक्त सिपाही को बर्खास्त करने के आदेश दे दिये हैं।
राय कुछ समय पहले जिले के बालोद थाने में पदस्थ था और इस दौरान वह शहर के सिवनी क्षेत्र में महिला के घर पर ही रहता था। महिला का पति नागपुर में रहता है। बालोद में रहने के दौरान राय ने महिला को कुछ पैसे उधार दिए थे और इस महीने की 24 तारीख को राय अपने पैसे लेने महिला के घर पहुंचा और वहीं ठहर गया। गुरुवार की रात को नशे में धुत राय ने बच्ची से कहा कि वह उसे पापा कहे और जब बच्ची ने ऐसा नहीं किया तब उसने बच्ची के चेहरे, पेट और हाथ में कई जगहों पर सिगरट से 50 जगह दाग दिया और महिला से भी मारपीट की और वहां से भाग गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर, सड़क और रेलवे ट्रैक… बारिश में फिर पानी-पानी हुआ कोलकाता

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : तटवर्ती पश्चिम बंगाल पर बने निम्न दबाव के कारण पिछले 2 दिनों से बारिश लगातार जारी है जिस कारण राज्य के दक्षिणी आगे पढ़ें »

ऊपर