बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण से एक और महिला की हुई मौत, अब तक तीन मरे, 26 संक्रमित

coronas

कोलकाता : दुनियाभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण से बंगाल में मंगलवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) से एक और महिला की मौत के साथ ही इस महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर तीन हो गयी जबकि इससे अब तक 26 लोग संक्रमित हुए हैं। राज्य के हावड़ा में कोरोना वायरस से पीड़ित 48 वर्षीय महिला की मौत हो गयी। उन्हें सांस में तकलीफ होने की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह हाल ही में उत्तरी बंगाल के दोआर्स से लौटी थीं। एसएसकेएम से आयी रिपोर्ट में महिला में कोरोना से संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

इससे पहले दो यहां के थे

इससे पहले कोरोना के कारण दार्जिलिंग के कलिम्पोंग जिले के गोरूबथान निवासी एक 44 वर्षीय महिला की सोमवार को मौत हो गयी थी। जबकि 23 मार्च को कोरोना से संक्रमित कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती एक 57 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई थी। राज्य में कोरोना से संक्रमित चार नये मामले सामने आने के साथ ही संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 26 हो गयी है। इनमें कोरोना से संक्रमित लोगों के संपर्क में आने वाले तथा विदेश यात्रा कर लौटे लोग भी शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी कामयाबी : होम्योपैथी दवा के हमले से ढेर हुआ कोराेना, 42 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थ

नयी दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए कई तरह के उपाय किये जा रहे है। इस बीच जयपुर से बड़ी कामयाबी आगे पढ़ें »

इंसानियत हुई तार-तार : गर्भवती हथिनी के बाद अब गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक, देशभर में मचा बवाल

नयी दिल्ली : देश में एक तरफ प्रकृति से खिलवाड़ की वजह से आए दिन जहां भूकंप, तूफान और कोरोना वायरस संक्रमण की मार आम आगे पढ़ें »

ऊपर