बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण से एक और महिला की हुई मौत, अब तक तीन मरे, 26 संक्रमित

coronas

कोलकाता : दुनियाभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण से बंगाल में मंगलवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) से एक और महिला की मौत के साथ ही इस महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर तीन हो गयी जबकि इससे अब तक 26 लोग संक्रमित हुए हैं। राज्य के हावड़ा में कोरोना वायरस से पीड़ित 48 वर्षीय महिला की मौत हो गयी। उन्हें सांस में तकलीफ होने की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह हाल ही में उत्तरी बंगाल के दोआर्स से लौटी थीं। एसएसकेएम से आयी रिपोर्ट में महिला में कोरोना से संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

इससे पहले दो यहां के थे

इससे पहले कोरोना के कारण दार्जिलिंग के कलिम्पोंग जिले के गोरूबथान निवासी एक 44 वर्षीय महिला की सोमवार को मौत हो गयी थी। जबकि 23 मार्च को कोरोना से संक्रमित कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती एक 57 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई थी। राज्य में कोरोना से संक्रमित चार नये मामले सामने आने के साथ ही संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 26 हो गयी है। इनमें कोरोना से संक्रमित लोगों के संपर्क में आने वाले तथा विदेश यात्रा कर लौटे लोग भी शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज ऐसे करें मां कात्यायनी की पूजा, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व

कोलकाताः नवरात्रि के पर्व का 18 अप्रैल को छठवां दिन है। नवरात्रि का छठा दिन मां कात्यायनी को समर्पित है। पंचांग के अनुसार 18 अप्रैल आगे पढ़ें »

रविवार को इस विधि से करें सूर्य देव की पूजा, बढ़ेगा मनोबल

कोलकाताः रविवार के दिन सूर्य देव की पूजा का विधान है। हिंदू धर्म की पौराणिक मान्यताओं के अनुसार, सूर्य देव प्रत्यक्ष रूप से दर्शन देने आगे पढ़ें »

ऊपर