बंगाल में आठ जून को अमित शाह की ऑनलाइन रैली

Amit Shah

कोलकाता : केन्द्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह आठ जून को पश्चिम बंगाल में ऑनलाइन रैली करेंगे। राज्य में पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि पार्टी ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष की उपलब्धियों और कोविड-19 से निपटने के लिए केन्द्र द्वारा उठाए कदमों से अवगत कराने के लिए’’ लोगों से सम्पर्क करेगी। घोष ने सोमवार को पत्रकारों से कहा, ‘‘ अभी जन रैली प्रतिबंधित है। इसलिए हम सोशल मीडिया पर ऑनलाइन रैली करेंगे। यह पांच दिवसीय अभियान होगा, जिसकी शुरुआत आठ जून से की जाएगी। आम रैलियों की तरह इसमें भी कई वक्ता होंगे और इसके प्रमुख वक्ता अमित शाह होंगे जो आठ जून को लोगों को नयी दिल्ली से लोगों को संबोधित करेंगे।’

नाकामी पर जोर देगी

शाह ने आखिरी बार कोलकाता में एक मार्च को सीएए के समर्थन में शहीद मीनार मैदान में रैली की थी। भाजपा सूत्रों के अनुसार इस ऑनलाइन रैली में राज्य की भाजपा इकाई कोविड-19 और चक्रवात ‘अम्फान’ के दोहरे संकट से निपटने में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पार्टी की नाकामी पर जोर देगी। उन्होंने कहा, ‘‘इन रैलियों के दौरान, हम प्रचार करेंगे कि राज्य सरकार ने संकट के समय किस तरह लापरवाही दिखाई। कैसे हमारी पार्टी के नेताओं को राहत कार्य नहीं करने दिए गए, कैसे हमारे नेताओं को चक्रवात प्रभावित इलाकों में जाने नहीं दिया गया।’’ पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने सोमवार को अपनी पश्चिम बंगाल इकाई का गठन किया था। इनमें कई नए चेहरों को शामिल किया गया और सीएए तथा एनआरसी पर पार्टी के रुख का विरोध करने वाले नेताजी सुभाष चंद्र बोस के रिश्तेदार चंद्रप्रकाश बोस को हटा दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पानी की टंकी में डाल दें इन में से 1 चीज, पैसों की किल्लत होगी दूर

कोलकाताः हर किसी को अच्छा जीवन बीताने के लिए आर्थिक तौर पर सक्षम होना जरूरी है। मगर बहुत बार मेहनत करने के बावजूद भी व्यक्ति आगे पढ़ें »

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने ईडी को भेजा नोटिस, आज होगी पेशी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टीएमसी नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अब टीएमसी नेता कुणाल घोष को आगे पढ़ें »

ऊपर