फ्लाइट छूटने से बौखलाए कांग्रेस विधायक ने एयर इंडिया के स्टाफ से दुर्व्यवहार किया

रायपुरः छत्तीसगढ़ में एयर इंडिया का फ्लाइट छूटने से कांग्रेस विधायक इस कदर बौखला गए कि उन्होंने एयर इंडिया के स्टाफ से दुर्व्यवहार किया। छत्तीसगढ़ के महासमुद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक विनोद चंद्राकर पर एयर इंडिया की स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है। घटना सात अगस्त को रायपुर एयरपोर्ट की है। विधायक ने ऐसा उस वक्त किया जब महिला स्टाफ ने उन्हें एयरपोर्ट देरी से पहुंचने पर विमान में चढ़ने से रोका। यह जानकारी एयर इंडिया ने अपने रिपोर्ट में दी है।
रिपोर्ट में लिखा है, “विमान में पांच यात्रियों को छोड़कर बाकी सभी सवार हो गए थे। यात्रियों के लिए इंतजार किया गया और कई बार घोषणा भी की गई।” एक यात्री ने सूचना दी और बताया कि अन्य लोग रास्ते में हैं। एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (एआईएटीएसएल) प्रभारी, अन्य ग्राहक सेवा एजेंट (सीएसए) के साथ एयर इंडिया के एयरपोर्ट मैनेजर, रायपुर (महिला स्टाफ) ने भी उनका इंतजार किया। यात्री 18:13 बजे तक नहीं आए और सभी हवाई अड्डे के प्रबंधक (एपीएम) और अन्य लोग उड़ान भरने के लिए तैयार थे। एयर इंडिया की रिपोर्ट में कहा गया है कि उड़ान का दरवाजा 18:18 घंटे पर बंद हुआ और 18:30 बजे उड़ान भरी गई।”

विधायक ने सफाई दी
जब विधायक से उनपर लगे आरोपों पर बात की गई तो उन्होंने फोन पर कहा, “मैं एक विधायक हूं। मुझे पता है कि किसके साथ कैसे व्यवहार करना है। मैं 17:30 पर ही एयरपोर्ट पहुंच गया था।” उन्होंने सीसीटीवी की जांच कराने की भी बात कही। उन्होंने कहा, “मेरा सामान दो बार चेक किया गया। अपने सामान की सुरक्षा जांच के कारण, मैं 18:05 बजे अंतिम गेट पर पहुंचा। मेरा और मेरे स्टाफ के सामान की दो बार सुरक्षा जांच के कारण, हमें अंतिम गेट तक पहुंचने में देरी हुई। एयर इंडिया की महिला कर्मचारी मुझ पर चिल्ला रही थी और हमें उसमें सवार नहीं होने दिया।” हालांकि जांच रिपोर्ट में कहा गया है कि विधायक ही चिल्लाए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

bangladesh

भारत में अवैध ढंग से रह रहे अपने नागरिकों को वापस लाने के लिए तैयार है बांग्लादेश

ढाका : बांग्लादेश के विदेश मंत्री ए के अबदुल मोमेन ने भारत से अपील करते हुए कहा कि यदि उनके यहां अवैध रूप से रह आगे पढ़ें »

rahul

स्मृति की शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने मांगा राहुल के बयान पर जवाब

नयी दिल्ली : राहुल गांधी के ‘रेप इन इंडिया’ बयान पर चुनाव आयोग ने झारखंड अधिकार‌ियों से जवाब मांगा है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आगे पढ़ें »

momota

महिलाओं के खिलाफ हिंसा को ‘न’ कहें : ममता बनर्जी

नवंबर में थोक महंगाई दर में 0.58% की बढ़ोत्तरी, प्याज की कीमतों में सबसे ज्यादा वृद्धि

अपने पुराने यूएएन नंबर को इस तरह करें नए में ट्रांसफर

dhankhad

ममता की रैली पर धनखड़ ने कहा, असंवैधानिक और भड़काऊ कार्य करने से बचें

court

जामिया हिंसा पर मंगलवार को होगी सुनवाई, पहले रोके जाएं हिंसक प्रदर्शन- सुप्रीम कोर्ट

aligadh

नागरिकता कानून : अलीगढ़ यूनिवर्सिटी के छात्रों का प्रदर्शन, 6 जिलों में धारा 144 लागू, 500 के खिलाफ केस दर्ज

ordoan

ट्रम्प ने तुर्की पर प्रतिबंध बढ़ाए, तो देश में मौजूद अमे‌‌रिकी बेस बंद होंगे : राष्ट्रपति अर्दोआन

अमेरिका -चीन ट्रेड डील सहमति के बाद लौटी शेयर बाजार की रौनक

ऊपर