फैक्ट्री की छत गिरी, 4 लोगों की मौत

नई दिल्लीः दिल्ली के विष्णु गार्डन में शनिवार को एक फैक्ट्री की छत गिरने से जहां 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं 2 लोग घायल हो गए। एडिशनल डीसीपी ने जानकारी दी कि शनिवार सुबह करीब 10 बजे पीएस ख्याला में एक पीसीआर कॉल आई, जिसमें छत गिरने की खबर दी गई। खबर मिलने के तुरंत बाद पीसीआर वैन और स्थानीय पुलिस के कर्मचारी ख्याला गांव के विष्णु गार्डन पहुंचे। जिस बिल्डिंग की ग्राउंड फ्लोर छत गिरी है, वहां एक फैक्ट्री है, जहां मोटर वाइंडिंग का काम होता है। घटना के समय 6 लोग फैक्ट्री के अंदर थे। पुलिस कर्मचारियों, एंबुलेंस स्टाफ और डीडीएमए कर्मचारियों की मदद से सभी 6 लोगों को वहां से बाहर निकालकर पास के अस्पताल में भेजा गया।
2 लोग खतरे से बाहर हैं
अस्पताल में डॉक्टरों ने 6 में से 4 लोगों को मृत घोषित कर बताया कि बाकी बचे 2 लोग खतरे से बाहर हैं। दोनों लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। ये बिल्डिंग फैक्ट्री उत्तम नगर निवासी सूरज पाल के बेटे महेंद्र पाल की है। एसडीएम को आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए बता दिया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। छत कैसे और क्यों गिरी इसके बारे में अभी तक नहीं पता चल पाया है। इससे पहले 14 दिसंबर को उत्तर पूर्वी दिल्ली के खजूरी इलाके में मकान की छत का एक हिस्सा गिरने से एक 3 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई थी। वहीं जुलाई महीने में भी विष्णु गार्डन इलाके में मकान गिरने से 5 लोगों की मौत हुई थी।
शेयर करें

मुख्य समाचार

किसी बात से दुखी भी हूं तो नहीं छोड़ूंगा तृणमूल : प्रसून

'भाजपा के किसी नेता से कोई सम्पर्क नहीं है' हावड़ा : पार्टी के किसी बात से दुखी भी हूं तो नहीं छोड़ूगा पार्टी , यह कहना आगे पढ़ें »

तो क्या, उर्वशी रौतेला ने कर ली गुपचुप शादी!

मुंबई : अपने ग्लैमर और लुक के लिए अक्सर चर्चे में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चे में हैं। चर्चा का आगे पढ़ें »

ऊपर