फेनी तूफान पीड़ितों के लिए डिज्नी इंडिया ने दान किए 2 करोड़ रुपये

मुंबई: डिज्नी इंडिया ने सोमवार को फेनी तूफान राहतकोष में 2 करोड़ रुपये दान किए। इसका मकसद ओडिशा में आपदा प्रभावितों की मदद करना है। स्टार और डिज्नी इंडिया के कंट्री मैनेजर संजय गुप्ता ने कहा, ‘फेनी तूफान से प्रभावित लोगों की पीड़ा देखना दिल को झकझोर देने वाला पल है। इस प्राकृतिक आपदा ने कई परिवारों-समुदायों को नुकसान पहुंचाया है। हमारा यह सहयोग उन्हें फिर से स्थापित करने की कोशिश में किया गया है।’’

गुप्ता ने कहा, ‘‘हम यह उम्मीद करते हैं कि हमारे इस योगदान से प्रभावित लोगों को एक बार फिर अपना जीवन सामान्य तौर पर शुरू करने में मदद मिलेगी।’’ इस राशि का उपयोग परिवारों और बेघर हो चुके बच्चों को बेहतर आश्रय मुहैया करवाने के अलावा उनकी मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा करने में किया जाएगा। अगस्त 2008 में केरल में आई बाढ़ के दौरान भी डिज्नी और स्टार इंडिया ने इसी तरह का योगदान दिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Mosquito dengue

हावड़ा में अफसरों के क्वार्टर में ही पनप रहे हैं डेंगू मच्छरों के लार्वा

हावड़ा : मलेरिया व डेंगू की रोकथाम के लिए दूसरों को नियंत्रण सीख देने वाले अफसरों के क्वार्टर व कार्यालयों में जमे पानी व गंदगी आगे पढ़ें »

Panchsaire rape case taxi driver

पंचशायर रेप केस में टैक्सी ड्राइवर गिरफ्तार,अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज

कोलकाता : पंचशायर इलाके में मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला से दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर