प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर फेंका जूता

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय पर चल रही प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंके जाने का मामला सामने आया है। यह घटना उस समय घटी जब राव भोपाल से साध्वी प्रज्ञा को पार्टी का उम्मीदवार बनाये जाने पर बात कर रहे थे।
कांग्रेस से प्रभावित व्यक्ति का हमला बताया
अचानक हुई इस घटना के बाद प्रेस वार्ता में उपस्थित लोग भड़क गये और जूता फेंकने वाले
व्यक्ति को पकड़ कर बाहर ले गये। पूछताछ करने पर व्यक्ति की पहचान डॉ. शक्ति भार्गव के रूप में हुई है। एकतरफ जीवीएल राव ने घटना को निंदनीय करार दिया, वहीं उन्होंने इसे कांग्रेस से प्रभावित व्यक्ति का हमला बताया। हालांकि इसके बाद फिर से प्रेस वार्ता शुरू हुई और पत्रकारों से बैठे रहने को कहा गया।

इससे पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनायें
राजनेताओं का विरोध करने या उनके प्रति गुस्सा दिखाने के लिये जूते और स्याही आदि फेंकने की घटनायें नई नहीं हैं। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जब अहमदाबाद में एक चुनावी रैली कर रहे थे उस वक्त भी उनपर जूता फेंकने की कोशिश हुई थी। वहीं साल 2009 में तत्कालीन गृहमंत्री पी चिदंबरम पर भी एक पत्रकार ने दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में जूता उछाला था।इसी तरह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी भी इस तरह की घटनाओं के शिकार हो चुके हैं। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाजपा के सभी विधायकों को केंद्र देगा सुरक्षा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में चुनावी नतीजों की घोषणा के बाद से विभिन्न हिस्सों से भाजपा कार्यकर्ताओं पर हिंसा की खबरें आ रही हैं। ऐसी आगे पढ़ें »

क्या रात में ब्रा पहन कर सोना चाहिए? जानें इस पर क्या है एक्सपर्ट की राय

कोलकाता : अक्सर महिलाएं इस बात को लेकर काफी परेशान रहती हैं कि क्या रात को ब्रा उतार कर सोना चाहिए या नहीं। जहां कुछ आगे पढ़ें »

ऊपर