प्रेमिका से तंग आकर उसके पर‍िवार की कर दी गई थी हत्या, 5 शव न‍िकले…

देवास : एमपी के देवास जिले में 5 लोगों की हत्या कर उन्हें गहरी खुदाई कर गाड़ने के जघन्य हत्याकांड का मामला सामने आया है। देवास जिले के अंतिम छोर पर स्थित नेमावर में एक खेत से पुलिस ने मंगलवार शाम खुदाई कर पांच शव बरामद क‍िए  हैं। यह सभी लोग पिछले माह 13 मई से लापता थे। बताया जा रहा है कि पुलिस लगातार गुमशुदा सभी पांच लोग जिसमें 1 महिला, 3 युवती और 1 युवक को लगातार तलाश कर रही थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने बारीकी से जांच पड़ताल की। पुलिस ने एक के बाद एक कर हत्याकांड से जुड़े पांच आरोपियों को अपनी हिरासत में लेकर उनकी निशानदेही पर मेला रोड पर सुरेन्द्र चौहान नामक व्यक्ति के खेत से गड्ढा खोदकर सभी 5 शव बरामद क‍िए। पुलिस ने जेसीबी की मदद से करीब 10 फीट गहरी खुदाई कर यह शव बरामद किए हैं जिसके लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

पुलिस इस जघन्य हत्याकांड को खेत मालिक सुरेन्द्र से जोड़कर देख रही है। सुरेन्द्र का एक युवती से प्रेम प्रसंग था और इसी के चलते इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।

देर शाम तक पुलिस ने एक के बाद एक कर सभी 5 शव खुदाई में बरामद कर ल‍िए ज‍िनमें ममता पति मोहनलाल कास्ते उम्र 45 वर्ष, रुपाली पिता मोहनलाल उम्र 21 वर्ष, दिव्या पिता मोहनलाल उम्र 14 वर्ष, पूजा पिता रवि ओसवाल उम्र 15 वर्ष, पवन पिता रवि ओसवाल उम्र 14 वर्ष शाम‍िल हैं

यह सभी आदिवासी एवं दलित समाज से ताल्लुक़ रखते हैं। पुलिस ने अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की। इसमें खुलासा हुआ क‍ि मुख्य आरोपी सुरेन्द्र ने अपनी प्रेमिका से तंग आकर साथियों के साथ मिलकर परिवार की हत्या की थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चार महीने के बाद मंगलवार को खुला मंगलाहाट

कोरोना नियम के उड़ाई गई धज्जियां क्रेता और विक्रेता के चेहरों पर नहीं थे मास्क हावड़ा : चार महीनों के बाद मंगलवार से मंगला हार्ट आगे पढ़ें »

ऊपर