प्रधानमंत्री मोदी ने ‘मन की बात’ के लिए देश की जनता से किये सुझाव आमंत्रित

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आकाशवाणी से हर माह प्रसारित किये जाने वाले अपने कार्यक्रम के लिए ‘मन की बात’ देश की जनता से सुझाव आमंत्रित किये हैं। इस माह ‘मन की बात’ का प्रसारण 26 जुलाई को किया जायेगा। मोदी ने शनिवार को ट्वीट किया,’ मैं इसको लेकर पूरी तरह आश्वस्त हूं कि आप इस बात से अवगत होंगे कि छोटी-छोटी प्रेरणा के सामूहिक प्रयास किस तरह सकारात्मक बदलाव लाते हैं। आप निश्चित तौर पर ऐसी पहलों के बारे में भी जानते होंगे जिन्होंने लोगों के जीवन में बदलाव लाया। कृपया इस माह 26 जुलाई को प्रसारित की जाने वाली मन की बात के लिये अपने सुझाव साझा करें।’ मोदी ने लिखा कि मन की बात के लिए सुझाव कई माध्यम से दिए जा सकते हैं। यह सुझाव 1800117800 पर रिकार्ड कराये जा सकते हैं। सुझाव के लिए विशेष रुप से सृजित खुले मंच ‘नमो ऐप’ पर उन्हें साझा किया जा सकता है और ‘माईजीओवी’ पर भी लिखा जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुकमा में मुठभेड़ में चार नक्सली मार गिराये गये

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में चार नक्सली ढेर हो गये। बस्तर क्षेत्र के पुलिस आगे पढ़ें »

कोविड अस्पतालों का शुरू हुआ फायर ऑडिट

कोलकाता : गुजरात के अहमदाबाद और आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में कोविड अस्पताल में आग की घटनाओं के बाद यहां राज्य का दमकल विभाग अलर्ट आगे पढ़ें »

ऊपर