प्रधानमंत्री न सिर्फ मेरे अस्तित्व बल्कि मेरे काम से भी अवगत हैं : ट्विंकल

नयी दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकीं अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कहा कि उन्हें इस बात पर प्रसन्नता है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी न सिर्फ मेरे अस्तित्व बल्कि मेरे काम (लेखन) से भी अवगत हैं। मालूम हो कि ट्विंकल एक लेखिका और स्तंभकार भी हैं। साथ ही उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर आलोचना को लेकर मोदी की ओर से की गई टिप्पणी को उन्होंने सकारात्मक रूप में लिया है।
पत्नी के साथ शांतिपूर्ण रिश्ते होंगे
मोदी ने ट्विंकल के ट्विटर पर प्रधानमंत्री की नीतियों की आलोचना किये जाने का उल्लेख उनके पति एवं मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को दिए साक्षात्कार में किया। उन्होंने साक्षात्कार के दौरान मजाक में अक्षय से कहा कि उनके अपनी पत्नी के साथ शांतिपूर्ण रिश्ते होंगे क्योंकि वह अपनी सारी भड़ास ट्विटर के जरिये उन (मोदी) पर निकाल लेती हैं।
सारा गुस्सा मुझपर निकाल लेती हैं
मोदी ने अक्षय से कहा, ”मैं दुनिया की हलचल के बारे में जानने के लिये सोशल मीडिया पर सक्रिय रहता हूं। मेरी नजर आपके और आपकी पत्नी के ट्विटर अकाउंट पर भी रहती है। वे जिस प्रकार मुझपर भड़ास निकालती हैं उससे देखकर लगता है कि आपका पारिवारिक जीवन जरूर शांतिपूर्ण होगा। वह सारा गुस्सा मुझपर निकाल लेती हैं। मुझे लगता है कि मैं आपकी मदद करता हूं विशेषकर ट्विंकल जी के मामले में।”

बता दें कि मोदी के साक्षात्कार के तुरंत बाद ट्विंकल ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुये ट्वीट किया, ”मैं इसे सकारात्मक रूप में देखती हूं। इससे पता चलता है कि प्रधानमंत्री न सिर्फ मेरे अस्तित्व से अवगत हैं बल्कि वह वास्तव में मेरे काम (लेखन) को पढ़ते हैं।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि क्षेत्र में बिहार का मॉडल सर्वश्रेष्ठ : जदयू

पटना : बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने शुक्रवार को दावा किया कि कृषि क्षेत्र में राज्य का मॉडल सर्वश्रेष्ठ है। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन आगे पढ़ें »

The country has changed, good days have come: JP Nadda

जेपी नड्डा का शनिवार को बिहार दौरा 

पटना : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने के बाद पहली बार शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आ रहे आगे पढ़ें »

ऊपर