प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्राजील के राष्ट्रपति बोलसोनारो के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो के कोरोना वायरस संक्रमण से जल्द स्वस्थ होने की कामना की। मोदी ने टवीट कर कहा, ‘‘मेरे मित्र, राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो, मैं आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं और भगवान से प्रार्थना भी करता हूं।’’ बोलसोनारो ने मंगलवार को राजधानी ब्रासीलिया में पत्रकारों से बातचीत में अपने कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की थी। बोलसोनारो ने कहा, ”मैं ठीक हूं। मेरी तबीयत सामान्य है। मैं यहां चहलकदमी भी करना चाहता हूं, लेकिन चिकित्सा सलाह के मद्देनजर ऐसा नहीं कर सकता। ” इससे पहले, मार्च में फ्लोरिडा में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात के बाद उन्होंने तीन बार कोविड-19 जांच कराई थी, जिसमें उनके वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि नहीं हुई थी। ब्राजील में अब तक 15 लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिनमें से 65 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों और इस महामारी से मौत के मामलों में दुनिया में ब्राजील अमेरिका के बाद दूसरे स्थान पर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुमित नागल को अमेरिकी ओपन के मुख्य ड्रा में सीधे प्रवेश

न्यूयार्क : भारत के युवा टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल को अमेरिकी ओपन एकल मुख्य ड्रा में सीधे प्रवेश मिला है चूंकि कई शीर्ष खिलाड़ियों ने आगे पढ़ें »

वनडे रैंकिंग : बल्लेबाजी में कोहली व रोहित शीर्ष पर बरकरार

दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा ने बल्लेबाजों की आईसीसी वनडे रैंकिंग में शीर्ष दो स्थान बरकरार रखे जबकि तेज आगे पढ़ें »

ऊपर