प्रधानमंत्री के ट्वीट पर कमलनाथ का जवाब, कहा- आपकी संवेदनाएं सिर्फ गुजरात तक सीमित

भोपालः लोकसभा चुनाव के दौरान राजनीतिक गलियारों में प्रत्याशी एक दूसरे को घेरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश (एमपी) के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रधानमंत्री के ट्वीट पर हमला बोला है। दरअसल मंगलवार को गुजरात में बेमौसम बारिश और तूफान से कई लोगों की मौत हो गई थी, जिसपर बुधवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि गुजरात के विभिन्न हिस्सों में बेमौसम बारिश और तूफान के कारण लोगों की जान चली गई। मेरी संवेदनाए शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद की जाएगी।

प्रधानमंत्री के इस ट्वीट के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी, आप देश के प्रधानमंत्री है ना कि गुजरात के। एमपी में भी बेमौसम बारिश व तूफान के कारण आकाशीय बिजली गिरने से 10 से अधिक लोगों की मौत हुई है। लेकिन आपकी संवेदनाएं सिर्फ गुजरात तक सीमित? भले यहां आपकी पार्टी की सरकार नहीं है लेकिन लोग यहां भी रहते हैं।

बता दें कि मंगलवार को देश के कई राज्यों में अचानक आए आंधी तूफान से तीस से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है जबकि दर्जनों लोग घायल हुए हैं। अचानक आए आंधी-तूफान ने देश के कई शहरों में तबाही मचाया है। देश के ज्यादातर शहरों में सिर्फ आंधी ही नहीं, बारिश के साथ-साथ ओले भी गिरे हैं। अकेले राजस्थान में ही आंधी-तूफान की वजह से 9 लोगों की जान चली गई। मध्य प्रदेश में भी मौसम से जुड़ी घटनाओं (बारिश, आंधी और बिजली गिरने) की वजह से 16 लोगों की मौत हो गई। गुजरात में 11 और महाराष्ट्रमें भी मौसम की वजह से 12 लोगों की मौत की खबर है। पूरे देश की बात करें तो आंधी-तूफान के चलते 40 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है।


शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना के 1390 आये नये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1390 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

भारत में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ घटकर 14 प्रतिशत पर पहुंची : संयुक्त राष्ट्र

संयुक्त राष्ट्र : भारत में पिछले एक दशक में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ तक घट गई है। संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर