प्रधानमंत्री का भव्य रोड शो, 25 कुंतल गुलाब की पंखुड़ियों से होगा स्वागत

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अपने नामांकन से एक दिन पहले गुरुवार को बड़ा रोड शो करेंगे। साथ ही वो दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में भी शामिल होंगे। इस रोड शो को भव्य बनाने के लिए भाजपा ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। जिस रथ पर प्रधानमंत्री मोदी सवार होकर रोड शो करेंगे उसे भी आकर्षक तरीके से सजाया गया है। प्रधानमंत्री मोदी करीब सात किमी लंबे रोड शो के जरिए काशी की जनता को अपने आप से जोड़ने की कोशिश करेंगे और इसके साथ ही पूर्वांचल में अंतिम दो चरणों में होने वाले चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं में जोश का संचार करेंगे।

25 कुंतल गुलाब की पंखुड़ियों से होगा स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस मेगा रोड शो पर देश और दुनिया की नजर टिकी हुई है। 25 अप्रैल यानी गुरुवार को होने वाले नरेन्द्र मोदी के रोड शो के लिए खुली गाड़ी को खासतौर से कमल के फूलों से सजाया जाएगा। कमल रथ पर गुलाब की पंखुड़ियों की बारिश भी की जाएगी। करीब सात किलोमीटर लंबे रोड शो में सड़क के दोनों किनारे के मकानों व व्‍यापारिक प्रतिष्‍ठानों से कमल रथ पर सवा मोदी पर पुष्‍प वर्षा के लिए पार्टी ने 25 कुंतल गुलाब की पंखुड़ियों का ऑर्डर दिया गया है। वाराणसी सीट के चुनाव संयोजक एमएलसी लक्ष्‍मण आचार्य के मुताबिक हमारी कोशिश है कि इस बार रोड शो में सभी वर्ग के लोग सपरिवार शामिल हों। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ता से लेकर बड़े नेताओं ने मठ, मंदिर, प्रबुद्धजन, प्रभावशाली लोगों के अलावा लोगों के घर-घर जाकर आमंत्रण दिया गया है।

150 जगहों पर होगा प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत

प्रधानमंत्री करीब तीन बजे बीएचयू के लंका गेट पर स्थित पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद रोड शो की शुरूआत करेंगे। लंका गेट से दशाश्वमेध घाट तक तकरीबन 5 किमी लंबे रोड शो के दौरान 150 जगहों पर प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत होगा। प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो मुस्लिम बहुल इलाके मदनपुरा और सोनारपुरा मुस्लिम से भी गुजरेगा, जहां मुस्लिम समुदाय के लोग भी उनपर फूलों की बारिश करते नजर आएंगे। इसके अलावा देश के लगभग सभी राज्यों के लोग पारंपरिक परिधान में प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करेंगे।

गंगा आरती में शामिल होंगे प्रधानमंत्री

शाम को करीब सात बजे यह रोड शो दशाश्वमेध घाट पहुंचेगा। यहां प्रधानमंत्री मोदी गंगा आरती में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री इसके बाद होटल में शहर के बुद्धजीवियों से मुलाकात करेंगे। रात्रि विश्राम के बाद वे शुक्रवार को अपना नामांकन भरेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो को लेकर लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है।


शेयर करें

मुख्य समाचार

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

मोदी से मिलीं ममता, बंगाल से जुड़े मसले पर हुई चर्चा

पीएम को बंगाल आने का दिया न्योता राज्य के नामकरण को लेकर हुई चर्चा एनआरसी के मुद्दे पर नहीं हुई बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर