प्यार दिखाने के लिए पति-पत्नी दोनों ने ही पी ली चूहे मारने की दवा

मोगा : क्या पति-पत्नी को आपस में मजाक करना इतना महंगा पड़ सकता है कि किसी को अपनी जान से हाथ धोना पड़े। ऐसा ही एक मामला सामने आया है पंजाब के जिला मोगा में जहां मजाक-मजाक में जब पति-पत्नी में यह तकरार शुरू हो गई कि कौन किसके कहने पर क्या कर सकता है, किस हद तक जा सकता हैदोनों ने ही कोल्ड ड्रिंक में चूहे मारने वाली दवा पी ली जिसके बाद जब दोनों की हालत गंभीर होने के बाद अस्पताल ले जाया गया तो महिला ने दम तोड़ दिया जबकि फिलहाल पति स्थानीय एक निजी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में है। डॉक्टर के मुताबिक, पति की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है। यहां बता दें कि दोनों की शादी 5 साल पहले हुई थी व इन दोनों के एक 1 साल की बच्ची भी है। मृतक मनप्रीत कौर है जबकि उसके साथ उसका पति हरजिंदर सिंह हैं। मनप्रीत तो इस वक्त दुनिया में नहीं है लेकिन हरजिंदर सिंह स्थानीय एक निजी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है। मीडिया के रूबरू हरजिंदर सिंह का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि फिलहाल हरजिंदर की हालत खतरे से बाहर है। उसे एक दो दिनों तक आईसीयू वार्ड से शिफ्ट कर दिया जाएगा। 
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्टाफ स्पेशल ट्रेन में आम यात्री भी चढ़े

हुगली : लॉकडाउन की वजह से राज्य में लोकल ट्रेनों का परिचालन बंद है। स्टाफ स्पेशल ट्रेनें चल रही है जिसमें आम यात्रियों को यात्रा आगे पढ़ें »

ऊपर