पुलिस चौकी पर हमला मामले में दबोचे गये जैश के तीन आतंकी

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में शुक्रवार को एक पुलिस चौकी पर हमला करने वाले जैश ए मोहम्मद के तीन आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। श्रीनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हसीब मुगल ने इसकी जानकारी दी है।
आतंकवादियों की पहचान हुई
उन्होंने कहा कि ‘‘चनापुरा हमला मामले में हमने अबतक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।’’ उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किये गये आतंकवादियों की पहचान मुश्ताक, जुनैद और लतीफ के रूप में की। उन्होंने बताया कि तीनों जैश से जुड़े हैं और वे चनापुरा पुलिस चौकी पर हमले में शामिल थे। इस हमले में एक संतरी घायल हो गया था। इन तीनों ने उसकी राइफल छीनने की भी विफल कोशिश की थी।
चीनी पिस्तौल, दो मैगजीन और कारतूस बरामद
मुगल ने कहा, ‘‘हमने हमले के बाद डिजिटल सबूत इकट्ठा किया और खुफिया ग्रिड को मजबूत बनाया। पहले से ही हमारे रडार पर मौजूद इन संदिग्धों पर हमने अपना ध्यान लगाया। हमने उन्हें पकड़ा और उनसे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उनमें से एक ने अपना गुनाह कबूला और ग्रुप के बारे में हमें और बताया।’’ उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनके पास से एक चीनी पिस्तौल, दो मैगजीन, छह कारतूसें बरामद कीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंत्री के जमाई ने किया ट्वीट, ‘सेलेब हैं तो मिल जाएगा टिकट’

बयान को लेकर विवाद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोई मीडिया के सामने रोकर दुःख जता रहा है तो कोई सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर कर रहा है। आगे पढ़ें »

accident

आमडांगा में मेटाडोर व ट्रक की टक्कर में 4 मरे

एनएच-34 के आदहाटा में घटी यह घटना बारासात : बारासात अंचल के आमडांगा थाना अंतर्गत एनएच-34 पर शनिवार की सुबह एक ट्रक व मेटाडोर में हुई आगे पढ़ें »

ऊपर