पुलिस चौकी पर हमला मामले में दबोचे गये जैश के तीन आतंकी

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में शुक्रवार को एक पुलिस चौकी पर हमला करने वाले जैश ए मोहम्मद के तीन आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। श्रीनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हसीब मुगल ने इसकी जानकारी दी है।
आतंकवादियों की पहचान हुई
उन्होंने कहा कि ‘‘चनापुरा हमला मामले में हमने अबतक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।’’ उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किये गये आतंकवादियों की पहचान मुश्ताक, जुनैद और लतीफ के रूप में की। उन्होंने बताया कि तीनों जैश से जुड़े हैं और वे चनापुरा पुलिस चौकी पर हमले में शामिल थे। इस हमले में एक संतरी घायल हो गया था। इन तीनों ने उसकी राइफल छीनने की भी विफल कोशिश की थी।
चीनी पिस्तौल, दो मैगजीन और कारतूस बरामद
मुगल ने कहा, ‘‘हमने हमले के बाद डिजिटल सबूत इकट्ठा किया और खुफिया ग्रिड को मजबूत बनाया। पहले से ही हमारे रडार पर मौजूद इन संदिग्धों पर हमने अपना ध्यान लगाया। हमने उन्हें पकड़ा और उनसे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उनमें से एक ने अपना गुनाह कबूला और ग्रुप के बारे में हमें और बताया।’’ उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनके पास से एक चीनी पिस्तौल, दो मैगजीन, छह कारतूसें बरामद कीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल 2020 : प्लेऑफ में जगह पक्की करने मुंबई और आरसीबी में आज मुकाबला

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लिए आज रॉयल चैलेंजर बैंग्लोर और मुंबई इंडियंस आगे पढ़ें »

पूर्व की सरकारों का मंत्र था ‘पैसा हजम, परियोजना खत्म’ : मोदी

ऐसे लोग बिहार का हित नहीं सोच सकते लेकिन राजग आत्मनिर्भर बिहार बनाने का संकल्प लेकर खड़ा है दरभंगा : दरभंगा में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) आगे पढ़ें »

ऊपर