फिर शुरू हुई पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ आतंकवादियों की मुठभेड़

श्रीनगर : दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में शनिवार को घेराबंदी और तलाश अभियान(कासो) के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सेना, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और पुलिस के विशेष अभियान समूह ने सुबह पुलवामा के डांगरपोरा में संयुक्त अभियान छेड़ा। सुरक्षा बल के जवान आतंकवादियों के छुपे होने की आशंका वाले इलाके की ओर बढ़ रहे थे। इसी दौरान आतंकवादियों ने स्वचलित हथियारों से गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलाई, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ प्रारंभ हो गया। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के भाग निकलने के प्रयासों को विफल करने के लिए मौके पर पहुंचे अतिरिक्त सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मल्टीप्लेक्स खोलने की छूट तो मिली, लेकिन ये नहीं खुलेंगे

  कोलकाता : मल्टीप्लेक्स खोलने के लिए 1 अक्टूबर से छूट तो राज्य सरकार की ओर से दी गयी है लेकिन अधिकतर मल्टीप्लेक्स व सिनेमा हॉल आगे पढ़ें »

मुंबई-पंजाब पिछली हार को भुलाकर नयी ऊर्जा के साथ उतरेंगे मैदान पर

अबुधाबी: पिछले मैचों में बेहतर प्रदर्शन करने के बावजूद हार का सामना करने वाली मुंबई इंडियन्स और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें गुरुवार को यहां आगे पढ़ें »

ऊपर