पुलवामा में मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, सीआरपीएफ का एक जवान शहीद

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बल ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के बुंडजू में मंगलवार सुबह घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की और यह अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए। मुठभेड़ अब भी जारी है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हो गया।

महाराष्ट्र का सीआरपीएफ जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में महाराष्ट्र के सोलापुर का रहने वाला एक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गया। अधिकारी उसका पार्थिव शरीर उसके पैतृक निवास लाने की तैयारी कर रहे हैं। सोलापुर के एक अधिकारी ने जिले के बरसी तहसील के पनगांव के निवासी सीआरपीएफ जवान सुनील काले के पुलवामा मुठभेड़ में शहीद होने की पुष्टि की। अधिकारी ने बताया कि काले 2000 में सेवा में शामिल हुए थे और पिछले कुछ समय से वह जम्मू-कश्मीर में थे। उन्होंने कहा, ‘संबंधित अधिकारी जवान के पार्थिव शरीर को वापस लाने की तैयारी में जुटे हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

7 को भाजपा के उम्मीदवारों की हो सकती है घोषणा

मनीष के पिता बैरकपुर से लड़ सकते हैं चुनाव खड़दह से भाग्य आजमा सकते हैं शीलभद्र तो भाटपाड़ा से पवन सिंह सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में विधानसभा आगे पढ़ें »

बंगाल के चुनाव का असर दिखने लगा अब मिठाइयों पर

जय श्री राम और खेला होबे डिजाइन की बिकने लगीं मिठाइयां कोलकाता : राज्य में कड़े चुनावी मुकाबले का असर अब यहांं की मिठाई की दुकानों आगे पढ़ें »

ऊपर