पुलवामा में आतंकी हमले में आठ नागरिक घायल

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में शनिवार को आतंकियों के ग्रेनेड हमले में कम से कम आठ नागरिक घायल हो गये। आतंकियों ने त्राल में बस स्टेंड के समीप सुरक्षा बलों के बंकर को लक्ष्य करके हथगोला फेंका लेकिन यह निशाने से चूक गया और कुछ दूर पर इससे विस्फोट हुआ। हमले में आसपास मौजूद आठ नागरिक घायल हो गये जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विस्फोट की आवाज शहर में बहुत दूर तक सुनाई दी और लोग अफरातफरी में सुरक्षित स्थान की ओर भागने लगे। सुरक्षा बलों ने तत्काल इलाके की घेराबंदी कर दी और हमले के जिम्मेदार आतंकियों को पकड़ने के लिए सघन अभियान छेड़ दिया है।
घायलों की पहचान जावेद अहमद गनई निवासी त्राल, वली मोहम्मद राथर निवासी पानेर, अब्दुल्ला निवासी हाकीम, ताबिश निवासी पस्तूना, शाजदा निवासी पस्तूना, ताजा निवासी अमीराबाद, शहीना निवासी पौतूना और बिलाल नाइक के रूप में हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले सीएम ने लगायी फटकार, फिर किया दुलार

पुरुलिया : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिले के हुटमुड़ा मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उनके संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आगे पढ़ें »

धुपगुड़ी में दर्दनाक हादसा : डम्पर के नीचे दबकर 14 लोगों की मौत

सन्मार्ग संवाददाता, धुपगुड़ी/कोलकाता : मंगलवार की रात धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गयी। पत्थर ढोने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर