पुलवामा अटैक : अमरिंदर सिंह ने इमरान को दी चुनौती, कहा – हिम्‍मत है तो मसूद अजहर को पकड़े

चंडीगढ़ : पुलवामा हमले के बाद पूरा देश जवानों की शहादत को सलाम कर रहा है। सभी चहहते है जितना जल्‍द हो दोषियों को करारा जवाब दिया जाय। वही पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा पुलवामा आतंकी हमले में सबूत मांगने पर पंजाब के मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह ने करारा जवाब दिया है। अमरिंदर ने इमरान के बयान के कुछ देर बाद ही ट्वीट कर कहा कि आतंकवादी मसूद अजहर पाकिस्तान में ही है और इमरान उसे पकड़कर दिखाएं। अमरिंदर ने कहा कि मुंबई में हुए 26/11 आतंकी हमले का भी सबूत दिया गया था। अमरिंदर ने ट्वीट कर कहा, ‘आपके पास जैश चीफ मसूद अजहर है और वह बहावलपुर में है। वह पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई की मदद से हमले की साजिश रच रहा है। जाइए उसको वहां से पकड़िए। अगर आप नहीं पकड़ सकते हैं, तो हमें बताइए। हम आपके लिए ऐसा करेंगे। और हां, मुंबई में 26/11 हमले के सबूतों का क्या हुआ। जो बोलते हो करके दिखाओ।’ उल्‍लेखनीय है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को एक संदेश जारी कर पुलवामा आतंकी हमले में अपने देश का हाथ होने से साफ इनकार करते हुए कश्मीर राग अलापा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली के दो स्टेडियम में ट्रेनिंग शुरू, 50 प्रतिशत खिलाड़ियों को ही अनुमति

नयी दिल्‍ली : स्पोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (साई) ने खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के लिए दिल्ली में दो स्टेडियमों को खोल दिया है। जवाहरलाल नेहरू और आगे पढ़ें »

टाइगर वुड्स ने गोल्फ खेलकर एक दिन में 152 करोड़ जुटाए

न्‍यूयार्क : कोरोनावायरस से जंग लड़ने के लिए एक चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट किया गया। इसमें अमेरिका के टाइगर वुड्स, पेटन मैनिंग की जोड़ी भी शामिल आगे पढ़ें »

ऊपर