पांच अप्रैल को रिलीज होगी ‘पीएम नरेंद्र मोदी’

मुंबई :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पांच अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को यह घोषणा की। पहले यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। निर्माता संदीप सिंह ने एक बयान में कहा ‘लोगों की मांग पर हम यह फिल्म एक सप्ताह पहले ही ला रहे हैं। लोगों को बहुत उम्मीदें हैं और उत्सुकता भी, इसलिए हम उन्हें लंबा इंतजार नहीं कराना चाहते। यह 1.3 अरब लोगों की कहानी है और मैं नहीं चाहता कि लोग इसे देखने के लिए इंतजार करें।’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी यह फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ देश की एक सौ तीस करोड़ लोगों की कहानी है।

मुख्यमंत्री से प्रधानमंत्री बनने तक का सफर
फिल्म में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका विवेक ओबेरॉय ने निभाई है और निर्देशन उमंग कुमार ने किया है। इस फिल्म में मोदी के मुख्यमंत्री पद से लेकर 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को बहुमत मिलने के बाद प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दर्शाया गया है। बता दें कि संदीप सिंह के साथ ही विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित फिल्म के सह-निर्माता हैं। यह फिल्म तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी। फिल्म के अन्य कलाकार बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, जरीना वहाब, बरखा सेनगुप्ता, अंजान श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, रमाकांत दायमा, अक्षत आर सलूजा, जिमेश पटेल और दर्शन कुमार हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ईसीएल ने 500 टन कोयला चोरी का पता लगाया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

कोयला तस्करी मामले में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सीबीआई ने की घंटों पूछताछ कोलकाता : ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के सतर्कता दल ने शिल्पांचल की आगे पढ़ें »

ऊपर