पाक ने की गोलाबारी, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

श्रीनगर : पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के सीमांत कुपवाड़ा जिले के नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास संघर्ष विराम का उल्लंघन कर गोलीबारी की और मोर्टार भी दागे हैं। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पाकिस्तान ने कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में अकारण गोलाबारी के 24 घंटे बाद नौगाम सेक्टर में संघर्ष विराम उल्लंघन कर गोलीबारी  की है। कर्नल कालिया ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार रात नौगाम सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। पाकिस्तानी सेना ने मोर्टार दागे और अन्य हथियारों से गोलीबारी की। उन्होंने कहा, ‘ गोलीबारी से हमें जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। सेना की जवाबी कार्रवाई से सीमा पार हुई क्षति का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

25 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

अभियुक्तों के पास से 5 किलो हेरोइन और कार जब्त कोलकाता : 25 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने एक आगे पढ़ें »

tmc

पहले यूपी की कानून व्यवस्था देखें, फिर बंगाल पर उंगली उठाएं – तृणमूल

हाथरस की घटना पर योगी को तृणमूल ने घेरा कोलकाता : बंगाल में चुनावी माहौल गरम है। भाजपा लगातार आक्रामक हो रही है, वहीं तृणमूल भी आगे पढ़ें »

ऊपर