पाक को चेतावनी, रक्षामंत्री ने कहा- उकसावे पर देंगे मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्लीः रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि भारत संघर्ष विराम का सम्मान करता है, लेकिन अगर बेवजह हमें उकसाया जाएगा तो हम जवाब जरूर देंगे। सीतारमण सरकार के 4 साल पूरे होने पर मंगलवार को मंत्रालय के कामकाज का ब्योरा पेश कर रही थीं। उन्होंने कहा कि आतंकवाद और बातचीत एकसाथ जारी नहीं रह सकते।
भारत की सुरक्षा हमारा कर्तव्य
रक्षा मंत्री ने कहा जब भी बेवजह हमला किया जाएगा, सेना को जवाब देने का अधिकार है। हम संघर्ष विराम का सम्मान करते हैं, लेकिन हमले की स्थिति में हमारे पास रास्ते हैं। हमारा काम सीमा की सुरक्षा करना है और हमें अगर उकसाया जाएगा तो हम भी रुकेंगे नहीं। हम इस बात को लेकर सजग हैं कि इस तरह के हर हमले का जवाब दिया जाए। भारत को सुरक्षित रखना हमारा कर्तव्य है।
राफेल डील में कोई घोटाले के आरोप निराधार
सीतारमण ने कहा राफेल डील में घोटाले के आरोप निराधार हैं। इसके अलावा हथियारों की सेना के पास कोई कमी नहीं है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आरोप लगाते रहे हैं कि मोदी सरकार ने राफेल डील का सौदा महंगे दामों पर किया है, जिससे देश को 40 हजार करोड़ का घाटा हुआ है। उन्होंने ये भी कहा था कि नरेंद्र मोदी ने पेरिस जाकर डील में बदलाव करे थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर