पाक की नापाक हरकत से सेना का एक जवान शहीद, एक आतंकवादी गिरफ्तार

जम्मू : पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास शुक्रवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, जिसमें सेना का एक जवान शहीद हो गया। अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की और गोले दागे। उन्होंने बताया कि हमले में सेना का एक जवान घायल हो गया, जिसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अधिकारियों ने बताया कि सीमा पर तैनात भारतीय सैनिकों ने भी संघर्ष विराम उल्लंघन का मुंह तोड़ जवाब दिया।

 लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी गिरफ्तार
बांदीपोरा जिले में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर उसके पास से गोला बारूद बरामद किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को हाजिन शहर में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने बृहस्पतिवार शाम हाजिन के हकबारा इलाके पर एक नाका बनाया था। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया। उसकी पहचान चंदरगीर निवासी रफीक अहमद राठेर उर्फ हाजी के तौर पर हुई है। नाके पर मौजूद दल पर ग्रेनेड फेंकने की कोशिश करते समय उसे गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने बताया कि उसके पास से निषिद्ध सामग्री, दो ग्रेनेड और एक के 47 की 19 गोलियां बरामद की गई हैं। उन्होंने बताया कि राठेर हाल ही में लश्कर -ए- तैयबा में शामिल हुआ था और उसे हाजिन इलाके में सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड हमले करने का काम दिया गया था। अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

60 लोगों का नि:शुल्क नेत्र ओपरेशन

कोलकाता : प्रेम मिलन (कोलकाता) ने रविवार को गोविंदराम गोयल चरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग से नि:शुलक नेत्र ओपरेशन का आयोजन किया। सचिव चंद्रकांत सराफ ने आगे पढ़ें »

राखी सावंत से नाराज हुए सलमान खान

मुम्बई : बिग बॉस 14 में पहली बार सलमान खान को राखी सावंत पर गुस्सा होते हुए देखा गया है। लगातार राखी का सपोर्ट कर आगे पढ़ें »

ऊपर