पाक कर रहा है नापाक हरकत, पुंछ में की गोलीबारी

जम्मू : पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार सुबह एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन कर जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में देगवार तथा कस्बा सेक्टर में गोलीबारी की। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने बिना उकसावे के आज सुबह लगभग 10 बजे पुंछ जिले के देगवार तथा कस्बा सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार से गोले दागे।
सैनिकों ने पाक को चटाई धूल
उन्होंने कहा, ‘भारतीय सैनिकों ने भी पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी का माकूल जवाब दिया।’ सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने सोमवार को पुंछ जिले के मेंढर तथा मनकोट क्षेत्र में 12 घंटे से कम समय में दो बार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर गोलीबारी की थी। इस दौरान भारतीय सैनिकों द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में एक पाकिस्तानी सैनिक मारा गया था तथा आठ अन्य घायल हुए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अनअकैडमी, ड्रीम11 ने आईपीएल टाइटल प्रायोजक के लिये दस्तावेज सौंपे

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी’ और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11’ ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग आगे पढ़ें »

धोनी की अगुवाई में सीएसके खिलाड़ी आईपीएल शिविर के लिए चेन्नई पहुंचे

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम के उनके साथी खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगे पढ़ें »

ऊपर