पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी में जवान शहीद दो घायल

श्रीनगर : पाकिस्तानी सैनिकों ने रविवार को एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों को निशाना बनाकर गोलीबारी की, जिससे सेना का एक जवान शहीद हो गया और दो अन्य घायल हो गए।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने आज तड़के बिना किसी उकसावे के पुंछ के किरनी सेक्टर में रक्षा चौकियों को निशाना बनाकर गोलीबारी की। वहीं भारतीय सैनिकों ने भी जवाबी कार्रवाई की और दोनों तरफ से कुछ देर तक गोलीबारी होती रही। इस दौरान एक जवान शहीद हो गया और दो अन्य घायल हो गए।
दो हजार से अधिक बार किया संघर्ष विराम का उल्लंघन
मालूम हो कि 12 जून को भी पाकिस्तान की सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगे दो सेक्टरों की अग्रिम चौकियों और गांवों में फायरिंग की थी और संघर्षविराम का उल्लंघन किया था। सेना के अनुसार, पाकिस्तान ने इस वर्ष जून तक इस केंद्र शासित प्रदेश में दो हजार से अधिक बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डेढ़ लाख के ब्राउन सुगर के साथ एक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी: एनजेपी थाना के सिविल ड्रेस की पुलिस ने अभियान चलाकार मंगलवार देर रात फुलबाड़ी टोलप्लाजा संलग्न इलाके से एक युवक को गिफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

पीएम व कैलाश के खिलाफ तृणमूल ने चुनाव आयोग में की शिकायत

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः तृणमूल के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा है कि चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। ऐसे में प्रधानमंत्री का आगे पढ़ें »

ऊपर