पाकिस्तानी गोलीबारी में एक अन्य व्यक्ति की हुई मौत, मृतकों की संख्या दो हुई

श्रीनगर : जम्मू- कश्मीर के सीमांत जिले कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में छह अगस्त को हुई पाकिस्तानी गोलाबारी में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की गुरुवार सुबह अस्पताल में मौत हो गयी। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि छह अगस्त को नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन कर नागरिक इलाकों में गोलीबारी की थी। गोलीबारी में मरने वालों की संख्या अब दो हो गई हैं।

माथे पर लगे थे गोले के छर्रे

सूत्रों ने बताया कि छह अगस्त को तंगधार सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर नागरिक इलाकों में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में मोहम्मद याकूब मीर (50) के माथे में गोले के छर्रे लगने के बाद उसे गंभीर हालत में श्रीनगर के एस के इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस भर्ती कराया गया था। जहां मीर की आज सुबह मौत हो गयी। इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति जिसकी पहचान मोहम्मद आरिफ के रूप में हुई है उसकी छह अगस्त को की मौत हो गयी जबकि छह अन्य घायल हुए थे। घायलों में से तीन को एसकेआईएमएस उपचार के लिए भेजा गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुशांत ने 9 जून को बहन मीतू को कॉल कर कहा – ‘ये लोग मुझे मार देंगे’

मुंबई: बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित घर पर मृत अवस्था में पाए जाने के बाद सीबीआई, ईडी आगे पढ़ें »

बेदम रही टैक्सी हड़ताल, पर संगठन ने आस नहीं छोड़ी

कोलकाता : एटक समर्थित वेस्ट बंगाल टैक्सी ऑपरेटर कोआर्डिनेशन कमेटी ने अपनी मांगों को लेकर सोमवार को टैक्सी हड़ताल का  आह्वान किया था। हालांकि हड़ताल आगे पढ़ें »

ऊपर