पहाड़ यात्रा पर गयीं उमा भारती कोरोना संक्रमित

नयी दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती कोरोना संक्रमित हो गयी हैं। भारती पहाड़ यात्रा पर थीं। उन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने की रविवार को स्वयं ट्वीट कर जानकारी दी। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा ने कई सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा की समाप्ति के अन्तिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट की टीम को बुलवाया क्यूँकि मुझे 3 दिन से हलका बु़खार था। मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टेंस का पालन किया फिर भी मैं अभी क़ोरोना पोज़रटिव निकली हूं। मैं अभी हरिद्वार एवं ऋषिकेश के बीच वन्दे मातरम् कुंज में क्वॉरंटीन हूं, जो कि मेरे परिवार के जैसा है। ट्वीट को जो भी मेरे संपर्क में आये हुए भाई-बहन पढ़ें या उन्हें जानकारी हो जाये, उनसे मेरी अपील है की वो अपना कोरोना टेस्ट करवायें एवं सावधानी बरतें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना काल में देश के नाम 7वां संबोधन, जानें पीएम के भाषण की बड़ी बातें

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश के नाम संदेश दिया। कोरोना काल में ये उनका 7वां संबोधन था। पीएम मोदी ने आगे पढ़ें »

मंदिर की चौखट पर युवक की गला रेतकर हत्या

मिर्जापुर : यूपी के मिर्जापुर में एक मंदिर की चौखट पर एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम मुन्ना पासी आगे पढ़ें »

ऊपर