…पहले मारा फिर बांधा फिर घसीटा

the dog saved her life,

नई दिल्ली : वडोदरा में रहने वाले एक लड़के ने एक कुत्ते की बेरहमी से पिटाई की और उसे सड़क किनारे फेंकने से पहले 500 मीटर तक अपनी स्कूटी से बांधकर घसीटा। एक पशु अधिकार कार्यकर्ता द्वारा दर्ज की गई शिकायत के बाद, गुजरात के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। सूत्रों के मुताबिक, आरोपी शख्स की पहचान एजाज शेख के रूप में हुई है, जो विकलांगता की पढ़ाई कर रहा है। लड़के की उम्र 20-25 साल के बीच है। शिकायत के बाद उन्हें उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। गुरुवार रात स्थानीय लोगों ने वार्ड 8 कार्यालय के पास एक घायल कुत्ते के पड़े होने की सूचना दी। कुत्ते को उसके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटों के साथ पाया गया और उसे अस्पताल ले जाया गया। कुत्ते के दांत भी टूटे हुए पाए गए। देखने वालों ने कहा कि शेख ने पहले कुत्ते की पिटाई की और फिर उसे बेल्ट से बांध दिया और रॉड से मारता रहा। फिर आरोपी ने कुत्ते को अपनी स्कूटी से बांध दिया और सड़क किनारे डंप करने से पहले 500 मीटर तक घसीटा। पुलिस ने आरोपी पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत पशु क्रूरता का मामला दर्ज किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गर्मी में संतुलित आहार लें

ग्रीष्म ऋतु में शरीर को स्वस्थ एवं तन्दुरुस्त रखने के लिए संतुलित आहार ही सर्वोत्तम स्रोत है। यूं तो हर ऋतु में ही स्वास्थ्य का आगे पढ़ें »

मसूड़ों को न करें नजर अंदाज

मसूड़ों की तकलीफ एक आम समस्या है। बहुत सारे लोग इस तकलीफ से जूझते हैं पर समय पर इलाज नहीं करवाते क्योंकि वे दांतों की आगे पढ़ें »

ऊपर