पत‍ि ने पत्नी के नहाने, कपड़े बदलने के अश्लील वीडियो भेजे जीजा को, हुआ रेप

ग्वाल‍ियर : एक युवक ने पत्नी के नहाने, सोने व कपड़े बदलने के अश्लील वीडियो बनाकर अपने जीजा को भेजे तो जीजा ने ग्वाल‍ियर आकर साले की पत्नी से वीड‍ियो वायरल करने की धमकी देकर रेप कर द‍िया। यह वाकया मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है। पति और जीजा की प्रताड़ना से परेशान होकर महिला ने दोनों के खिलाफ बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात पड़ाव थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी। केस दर्ज होने के बाद ग्वालियर में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तो वहीं आरोपी जीजा यानी रायपुर में पूर्व मंत्री की सुरक्षा में पदस्थ पीएसओ ने सुसाइड नोट लिखकर पिस्टल से गोली मारकर खुदकुशी कर लीजीजा रायपुर में पूर्व मंत्री की सुरक्षा में पदस्थ पीएसओ था। सुसाइड नोट में जीजा ने साले की पत्नी व ससुर द्वारा ब्लैकमेल किए जाने की बात लिखी है। मृतक की पत्नी लगभग डेढ़ माह पहले रायपुर से चली गई थीसुसाइड नोट में 30 लाख रुपये की मांग किए जाने की बात भी लिखी हैपड़ाव थाना प्रभारी विवेक अष्ठाना ने बताया कि महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका पति गुपचुप तरीके से उसकी अश्लील वीडियो बनाकर अपने जीजा को भेजता था। जीजा रायपुर में वीआईपी बटालियन में कार्यरत है। थाना प्रभारी ने आगे बताया क‍ि जब जीजा घर आया तो पति के सामने ही उससे अश्लील हरकत की। जब महिला ने पति से शिकायत की तो उसने जीजा से संबंध बनाने का दबाव बनाया और फिर जीजा ने घर में उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी ने पड़ाव स्थित गेस्ट हाउस में ले जाकर भी दुष्कर्म किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एक ही लड़के को दिल दे बैठी तीन सगी बहनें, प्यार के ‘पागलपन’ में उठाया ये कदम

नई दिल्ली: इश्क में कोई किस हद तक जा सकता है इसकी बानगी उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में देखने को मिली है। यहां तीन बहनें आगे पढ़ें »

ऊपर