पत्नी को ऐसी हालत में देखने के बाद पति ने…

खरगौनः मध्य प्रदेश के खरगौन में हुए डबल मर्डर की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। महिला और युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक के पति को ही गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पति ने ही अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या की थी। पुलिस ने बताया कि पत्नी को अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर उसका पति आपा खो बैठा और दोनों को लाठी से पीट-पीट कर मार डाला। महिला का पति इस कदर गुस्से में था कि उसने मृतक प्रेमी की आंखें फोड़ दी। इसके बाद पत्नी की हत्या कर शव को घर के बाहर फेंक दिया। आरोपी ने अपनी पत्नी के प्रेमी के शव को बाइक पर लादकर गांव से 1 किलोमीटर दूर पुलिया के पास जाकर फेंक दिया। आरोपी ने डंडे से ऐसा हमला किया कि प्रेमी की दोनों आंख फूट गई। घटनास्थल से लेकर पुलिया तक रास्ते पर पुलिस को खून के निशान मिले थे।
एसपी ने खुद की मामले की जांच
इस सनसनीखेज हत्या के बाद जिले के एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने खुद मौके पर पहुंच कर जांच की थी। एसपी के मुताबिक खरगौन के भाडली का लोकेश मानकर अपनी 28 वर्षीय पत्नी अनीता के साथ दसंगा में मकान निर्माण का काम कर रहा था। यहीं पर देहरी गांव का रवि उर्फ प्रवीण भागीरथ राणे भी काम करता था। रविवार की सुबह लोकेश भागते हुए गांव पहुंचा और ग्रामीणों से कहा कि मेरी पत्नी को कुछ हो गया है और उसके मुंह से खून निकल रहा है, लोकेश उस वक्त शराब के नशे में भी था।
ग्रामिणों को पति पर हुआ शक
उसके कपड़ों पर खून के निशान लगे हुए थे। ग्रामीण जब लोकेश के घर पहुंचे उन्होंने उसकी पत्नी अनीता का शव देखा जबकि उसके दोस्त का शव पुलिया के पास पड़ा था। ग्रामीणों ने जब पुलिस को बुलाया तो लोकेश मौके से भागने लगा जिसके बाद लोगों को उस पर शक होने लगा और बाद में यही शक सच्चाई में बदल गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देव दीपावली पर रोशनी में नहाया काशी

वाराणसीः स्वर्गलोक से धरती पर पधार रहे देवताओं के स्वागत को काशी पूरी तरह सज-धज कर तैयार है। देव दीपावली को लेकर यही कहा जाता आगे पढ़ें »

सावधान! दांतों में हो रही ऐसी दिक्कत तो कोरोना…

नई दिल्लीः कोरोना वायरस का इंसान के दांतों पर भी बुरा असर देखने को मिल रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड-19 की चपेट में आगे पढ़ें »

ऊपर