पति से अवैध संबंध के शक में पत्नी ने काटे युवती के बाल, फिर…

सूरत : गुजरात के सूरत से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक महिला ने पति के साथ अवैध संबंध होने के शक में पूरे गांव के सामने एक युवती के बाल काट दिए। महिला को शक है कि युवती के उसके पति के साथ अवैध संबंध है। घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती को कुछ महिलाएं पकड़े हुए हैं, वहीं एक महिला जबरदस्ती उसे पकड़कर उसके बालों पर कैंची चला रही है। इस दौरान पीड़ित युवती लोगों से मदद की गुहार लगाती है लेकिन उसकी मदद के लिए कोई आगे नहीं आता है। जब वह किसी से मदद मांगती तो वहां जमा भीड़ ठहाके लगाकर हंस रही थी लेकिन एक भी व्यक्ति उसे बचाने की कोशिश नहीं कर रहा था। वहीं जब युवती खुद को बचाने के लिए कोशिश करती तो महिलाओं द्वारा इतना कसकर पकड़ा गया था, कि वह चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रही थी। इस दौरान कई लोग तो वीडियो बनाते नजर आए।
इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बड़ोदरा पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने पीड़ित युवती के बयान लेने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली। पुलिस ने युवती को इस मामले में जांच का भरोसा दिया है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी महिला सहित कई लोगों की गिरफ्तारी की है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

चाहूं तो 3 महीने में बंगाल भाजपा को खत्म कर दूं लेकिन ऐसा नहीं करूंगा – अभिषेक

तृणमूल ऑफिस में भाजपा नेताओं की लगी है कतार तिलमिलाइये मत, असली खेल तो दिल्ली में होगा सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद : तृणमूल के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने आगे पढ़ें »

ऊपर