पति ने शादी के कई सालों बाद खोला ऐसा राज, पत्नी रह गई अवाक

नई दिल्ली : शादीशुदा जिंदगी में सेक्स की एक अहम भूमिका होती है लेकिन एक महिला के सामने पति की सेक्स लाइफ का सच शादी के कई सालों बाद सामने आया है। महिला ने अपनी ये उलझन एक रिलेशनशिप कॉलम में शेयर की है।

महिला ने लिखा, ‘हमारी शादी को 16 साल हो चुके हैं और हमारे 2 बच्चे हैं। उसने हाल ही में मुझे बताया कि वो बाइसेक्सुअल है। ये सुनकर मुझे काफी सदमा लगा है। मैं ये सोच कर ही असहज हो जा रही हूं कि मेरे पति की दिलचस्पी पुरुषों में भी है। मैं होमोसेक्सुएलिटी के खिलाफ नहीं हूं लेकिन बस मैं ये कल्पना नहीं कर पा रही हूं कि मेरा पति पुरुषों को पसंद करता है।’

महिला ने लिखा, ‘जब मैंने पूछा कि क्या उसकी कोई ऐसी इच्छा है जिसे वो पूरा करना चाहता है तो उसने कहा कि शायद वो बाइसेक्सुअल नहीं है और बस पुरुषों की बॉडी की तरफ आकर्षित हो जाता है। इस बात से मुझे लगा कि उसने अभी भी पूरी बात मुझे नहीं बताई है और वो कुछ छिपा रहा है। मुझे इस बात की भी चिंता है वो मुझसे ज्यादा किसी पुरुष को तो नहीं चाहता है।’

महिला की इस उलझन को दूर करते हुए एक्सपर्ट ने उसे सलाह दी, ‘ऐसी स्थिति का सामना करना आसान नहीं होता है। इन हालात को बहुत ज्यादा बिगाड़ने से बचना चाहिए। इस सच्चाई को स्वीकार करें कि वो आपके पति हैं और उन्होंने आपसे कुछ ऐसी बातें शेयर की हैं जो उनके लिए बहुत जरूरी हैं। उनकी सेक्सुएलिटी को लेकर परेशान होना स्वाभाविक है लेकिन इस समय आपको उनका साथ देने की जरूरत है। पति को भरोसा दिलाएं कि आप उनके साथ हैं और सच्चाई बताने के लिए उनकी हिम्मत की भी दाद दें। ऐसा करने से आप दोनों एक-दूसरे को इस मुश्किल स्थिति में संभाल सकेंगे और कोई ना कोई हल निकाल पाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

6 विकेट से मिली जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची सीएसके

दुबईः आईपीएल-2021 फेज-2 में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसे चेन्नई ने 6 विकेट आगे पढ़ें »

ऊपर