पतंजलि का एक अगस्त से ऑनलाईन योग प्रशिक्षण कार्यक्रम

चंडीगढ़ : पतंजलि योग समिति चंडीगढ़ योग को घर-घर पहुंचाने तथा 100 सह-योग शिक्षक तैयार करने के उदेश्य से एक अगस्त से ऑनलाईन प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित करेगा। समिति के चंडीगढ़ के सह राज्य प्रभारी तेजपाल सिंघल ने आज यहां जारी एक विज्ञप्ति में कहा कि योग प्रशिक्षण कार्यक्रम में समाज के सभी वर्गों के लोग भाग ले सकेंगे। यह प्रशिक्षण प्रात: पांच बजे से 6.30 और डेढ़ घंटा और सायं सात से आठ बजे एक घंटे तक होगा। कुल प्रशिक्षण कार्यक्रम 100 घंटे का होगा तथा इसमें योग से सम्बंधित सभी विषयों की जानकारी पतंजलि के जाने-माने योग शिक्षक, चिकित्सक, प्रोफेसर और हरिद्वार से शिक्षकगण प्रशिक्षण देंगे। प्रशिक्षण भाग लेने वालों के लिये एकबारगी 1099 रुपये का शुल्क निर्धारित किया गया है जो ऑनलाईन जमा कराया जा सकता है। प्रशिक्षण कार्यक्रम भाग लेने वालों को समिति विशेष विषयों से सम्बंधित पुस्तकें भी निशुल्क वितरित करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लगभग पांच महीने के बाद स्क्वाश खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

चेन्नई : भारत की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने कोविड-19 महामारी के कारण लगभग पांच महीने के बाद सोमवार को भारतीय स्क्वाश अकादमी आगे पढ़ें »

थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में भारत को मिला आसान ड्रा

नयी दिल्ली : भारत को डेनमार्क के आरहूस में तीन से 11 अक्टूबर तक होने वाले थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में आसान ड्रा आगे पढ़ें »

ऊपर