नोएडा : बस से टकराई इनोवा, 4 की मौत

नोएडा : उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्धनगर में शनिवार सुबह एक भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। यमुना एक्सप्रेसवे पर इनोवा कार रोडवेज बस में पीछे से जा घुसी। हादसे में इनोवा सवार चार लोगों की मौत हो गई। इसमें इनोवा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस को इनोवा को बस के नीचे से निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने बताया कि काफी मशक्कत के बाद शवों को भी निकाला जा सका।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो पॉइंट पर हुआ है। जहां यह घटना हुई है वो बीटा-टू थाना क्षेत्र के तहत आता है। हादसे में घायल शख्स को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

इससे पहले, मैनपुरी में बारात से भरी तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 25 बाराती घायल हो गए। 18 घायलों को मैनपुरी के जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से 4 की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें पीजीआई सैफई रेफर किया गया। डीएम ने 18 लोगों के घायल होने की पुष्टि की थी।

हादसा थाना घिरोर इलाके में करहल रोड पर कोसमा गांव के निकट हुआ है, फिरोजाबाद जिले के एका क्षेत्र से ये प्राइवेट बस बारात लेकर इटावा जा रही थी, थाना घिरोर इलाके में ये हादसा हो गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मार्च तक सभी ट्रेनें चलने की उम्मीद

अभी 1100 स्पेशल गाड़ियां चल रहीं, इनमें दोगुना किराया वसूला जा रहा नई दिल्ली : देश में कोरोना की स्थिति में सुधार के बावजूद बड़ी संख्या आगे पढ़ें »

रिलीज के साथ ही छा गया खेसारी का नया गाना

कोलकाता : अपनी आवाज और अदाकारी से लाखों लोगों को दीवाना बना चुके भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव का नया वीडियो आगे पढ़ें »

ऊपर