नियंत्रण रेखा पर सेना के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी हुए ढेर

जम्मू :  जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा से लगे हुए क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। ये आतंकवादी हथियारों से लैस थे। अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के हिस्से की तरफ से आतंकवादियों के एक समूह ने सोमवार तड़के इधर घुसपैठ करने का प्रयास किया लेकिन मुस्तैद जवानों ने कलाल गांव के निकट उन्हें रोका जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि सेना ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया।रेखा से लगे हुए क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। ये आतंकवादी हथियारों से लैस थे। अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के हिस्से की तरफ से आतंकवादियों के एक समूह ने सोमवार तड़के इधर घुसपैठ करने का प्रयास किया लेकिन मुस्तैद जवानों ने कलाल गांव के निकट उन्हें रोका जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि सेना ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर चाहते हैं सूर्योदय के साथ हो आपका भाग्योदय, तो इस विधि से करें भगवान सूर्य देव की पूजा

कोलकाताः हिंदू मान्यताओं के अनुसार भगवान सूर्य को दिन पर राज करने वाला देवता कहा गया है। हिंदू धर्म शास्त्रों में कहा गया है कि आगे पढ़ें »

एयरपोर्ट से राजनीतिक व सरकारी विज्ञापन हटाने का काम शुरू

कोलकाता / बागडोगरा : बंगाल में चुनाव का बिगुल बजने के बाद अब सबसे पहले आचार संहिता को मानते हुए एयरपोर्ट प्रबंधन की ओर से आगे पढ़ें »

ऊपर