नियंत्रण रेखा पर सेना के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी हुए ढेर

जम्मू :  जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा से लगे हुए क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। ये आतंकवादी हथियारों से लैस थे। अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के हिस्से की तरफ से आतंकवादियों के एक समूह ने सोमवार तड़के इधर घुसपैठ करने का प्रयास किया लेकिन मुस्तैद जवानों ने कलाल गांव के निकट उन्हें रोका जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि सेना ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया।रेखा से लगे हुए क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। ये आतंकवादी हथियारों से लैस थे। अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के हिस्से की तरफ से आतंकवादियों के एक समूह ने सोमवार तड़के इधर घुसपैठ करने का प्रयास किया लेकिन मुस्तैद जवानों ने कलाल गांव के निकट उन्हें रोका जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि सेना ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपने दिल को ऐसे रखें फिट

- अगर आप हेल्दी हैं और आगे भी हेल्दी रहना चाहते हैं तो प्रात: 5 से 7 बार सूर्य नमस्कार करें। - स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज सिर से आगे पढ़ें »

स्वदेशी बूस्टर से बनी ब्रह्मोस मिसाइल का परीक्षण सफल

नयी दिल्ली : स्वदेशी उपकरणों की संख्या बढ़ाने की दिशा में बड़ा कदम उठाते हुए भारत ने देश में ही बनाये गये बूस्टर, एयरफ्रेम सेक्शन आगे पढ़ें »

ऊपर